नई दिल्ली:  बॉलीवुड की 'गंगूबाई' यानी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज सोशल मीडिया के जरिए सबके साथ शेयर की थी. उनकी प्रेग्नेंसी की न्यूज सुनकर फैन्स काफी खुश हैं और उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं. आलिया ने हाल ही में सोशल मीडिया पर और भी तस्वीरें शेयर कीं, जो तेजी से वायरल हो गईं है. इन तस्वीरों पर यूजर्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं. फैंस आलिया कपूर, रणबीर कपूर और उनके आने वाले बेबी के बारे में हर अपडेट जानने के लिए बेताब हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो 


आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर अपनी तीन तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में वह मुस्कुराती हुईं नजर आ रही हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में उनकी परछाई दिख रही है,



और तीसरी तस्वीर में आलिया ने अपने आस पास का नजारा दिखाया है, जहां वह घूम रही है.आलिया के इस पोस्ट पर फैन्स के साथ ही कई सितारों ने भी लाइक- कमेंट किया है, और उन्हें अपना भरपूर ख्याल रखने को भी कहा है.


यूजर्स ने दिए अजब-गजब रिएक्शन


आलिया भट्ट की इन फोटोज पर इंस्टाग्राम यूजर्स काफी कमेंट्स कर रहे हैं. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने आलिया को बधाई दी है, तो कई उनके प्रेग्नेंसी ग्लो का जिक्र कर रहे हैं.



वहीं कुछ यूजर्स ने रणबीर कपूर के बारे में पूछा है कि वह कहां हैं. कुछ यूजर्स ने तस्वीरों में आलिया के बेबी बंप छिपाने की भी बात कही है. इसके साथ ही कुछ अन्य सोशल मीडिया यूजर्स ने आलिया की डिलीवरी डेट के बारे में सवाल किया है. 


आलिया भट्ट की आने वाली फिल्में


वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट की आने वाली फिल्मों की लिस्ट काफी लंबी है. बता दें कि रणबीर- आलिया पहली बार फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ नजर आएंगे. फिल्म में रणबीर- आलिया के साथ अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी प्रमुख किरदारों में दिखाई देंगे. इसके अलावा आलिया भट्ट रणवीर सिंह के साथ करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी. वहीं 'जी ले जरा' में भी आलिया, कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. इसके अलावा एक्ट्रेस, विजय वर्मा और शेफाली शाह के साथ फिल्म 'डार्लिंग्स' और हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' में भी दिखाई देंगी.



ये भी पढ़ें- राजपाल यादव पर लाखों की धोखाधड़ी का लगा आरोप, पुलिस ने भेजा नोटिस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.