नई दिल्ली: काफी लंबे ब्रेक के बाद बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर की कई फिल्में एक साथ रिलीज होने के लिए तैयार है. उनके फैंस को भी उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. कुछ दिन पहले रणबीर-आलिया स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का ट्रेलर रिलीज किया गया था, वहीं अब उनकी आने वाली एक और फिल्म का पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है. पोस्टर देख फैंस की फिल्म के लिए उत्सुकता और बढ़ गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 'शमशेरा' का पोस्टर किया गया रिलीज


बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म 'शमशेरा' का पोस्टर यशराज ने ऑफिशयली रिलीज कर दिया है. हांलाकि पोस्टर पहले ही इंटरनेट पर लीक हो गया था.



फिल्म के फर्स्ट लुक में रणबीर काफी अग्रेसिव, बड़े बाल और बड़ी ढाड़ी में नजर आ रहे है. उन्होंने हाथ में कुल्हाड़ी पकड़ रखी है. फिल्म का पोस्टर लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.  


रणबीर की फैन हुई आलिया 


आलिया भट्ट रणबीर कपूर के प्यार में किस कदर डूबी हैं ये तो हम सभी जानते ही है. अब आलिया एक बार फिर रणबीर पर मर मिटी हैं और इसकी वजह है रणबीर का नया लुक, जो शमशेरा के पोस्टर में दिखाया गया है. अलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है,



साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'Now that’s a hot morning .. I mean .. good morning'. फैंस को अलिया का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है. उनकी पोस्ट को 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.


फिल्म में ये स्टार्स आएंगे नजर


यशराज कि बिग बजट फिल्म  'शमशेरा' को लेकर अच्छा बज क्रिएट कर दिया गया है. इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा वाणी कपूर (Vaani Kapoor) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी मुख्य भूमिका में होंगे.  फिल्म 'संजू' के बाद रणबीर 'शमशेरा' से कमबैक कर रहे हैं. बता दें फिल्म 'शमशेरा' 22 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है.



ये भी पढ़े- प्रियंका चोपड़ा से लेकर मौनी रॉय तक, जब इन हसीनाओं ने बिना ब्लाउज के साड़ी पहन कराया बोल्ड फोटोशूट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.