नई दिल्ली: Alia Bhatt Jigra: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस की बात करें तो आलिया भट्ट (Alia bhatt) का नाम इस लिस्ट में जरूर लिया जाएगा. एक्ट्रेस ने कड़ी मेहनत और अपनी बेहतरीन एक्टिंग से ये मुकाम हासिल किया है. आलिया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. एक्सर वह पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को फिल्मों और पर्सनल जिंदगी से जुड़ी अपडेट देती रहती हैं. एक्ट्रेस ने अब अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' के सेट से कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'जिगरा' की शूटिंग हुई शुरू 


हाल ही में आलिया की अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' का एक प्रोमो वीडियो सामने आया था, जिसे देखकर फैंस की एक्साइट्मेंट काफी बढ़ गई थी. इस बीच एक्ट्रेस ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर सेट से लेटेस्ट तस्वीरें भी शेयर की हैं. इन फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने 'जिगरा' फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. एक फोटो में आलिया मेकअप रूम में अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ दिखाई दे रही हैं, जबकि बाकी फोटोज में आलिया नो मेकअप लुक से हर किसी को अपना दिवाना बना रही हैं.


कैप्शन में बताया शूटिंग का अनुभव 


शूटिंग से तस्वीरें शेयर करते हुए, आलिया भट्ट ने लिखा, 'और हम आगे बढ़ने जा रहे हैं. हमारे जिगरा को जींदा करने का पहला दिन... देखते रहिए क्योंकि हम आपके लिए अपने दिल का एक टुकड़ा लेकर आ रहे हैं... आगे के सफर के लिए फिंगर्स क्रॉस्ड...लव टीम जिगरा.' जिगरा धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है. इस पोस्ट पर एक्ट्रेस के फैंस ने कमेंट कर अपना प्यार दिया.


2024 में रिलीज होगी फिल्म


बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' का निर्माण किया जा रहा है. इससे पहले आलिया ने करण की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आई थी. फिल्म की शूटिंग अभी शुरू हो गई है और फिल्म अगले साल रिलीज की जाएगी.


इसे भी पढ़ें: फैन ने पूछा Shraddha Kapoor से शादी कब करोगी? एक्ट्रेस बोलीं- 'पड़ोस वाली आंटी...'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.