नई दिल्ली: Celebs New Year: नए साल 2023 का पूरी दुनिया ने दिल खोल के स्वागत किया है. हर तरफ हैप्पी न्यू ईयर (Happy New Year 2023) का जश्न हो रहा है. लोग अपनी फैमिली, दोस्त और करीबियों को इस नए साल की मुबारकबाद और पार्टी कर रहे हैं. अब भला इस मामले में बॉलीवुड कैसे पीछे रहने वाला है. हैप्पी न्यू ईयर 2023 का रंग बी टाउन इंडस्ट्री में भी जमा. तो आइए आपको बताते हैं किन-किन स्टार्स ने पार्टी की और फैंस को खास अंदाज में विश किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आलिया भट्ट


बॉलीवुड की सुपरस्टार आलिया भट्ट ने देर रात एक्टर रणबीर कपूर एंड दोस्तों के साथ मिलकर न्यू ईयर पार्टी की. लेटेस्ट तस्वीरों को आलिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है.



आलिया की इन फोटो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस अपनी बहन शाहीन भट्ट, रणबीर कपूर और तमाम दोस्तों के साथ नए साल का जश्न मना रही हैं. 


अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, वरुण धवन



एक्टर अर्जुन कपूर ने भी न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर फैंस को नए साल की बधाई दी है. अर्जुन की इस फोटो में वरुण धवन, नाताश दलाल, मलाइका अरोड़ा और मोहित मारवाह जैसे फिल्म कलाकार दिखाई दे रहे हैं. 


सनी लियोन 



एक्ट्रेस सनी लियोन ने इंस्टाग्राम पर न्यू ईयर सेलिब्रेशन की एक शानदार वीडियो को शेयर कर अपने फैंस को नए साल की बधाई दी है. 


सुष्मिता सेन



एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने भी अपनी बेटियों के साथ न्यू ईयर मनाया है.


विराट कोहली- अनुष्का शर्मा



मौनी रॉय



अपनी एक्टिंग से हर किसी का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय ने भी फैंस को हैप्पी न्यू ईयर विश किया है.


कार्तिक आर्यन


 



हनी सिंह


 



वहीं सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह ने भी अपनी गर्लफ्रेंड टीना थडानी के साथ न्यू ईयर मनाया है.


ये भी पढ़ें- डायरेक्शन की दुनिया में कमबैक रहे हैं करण जौहर, वीडियो साझा कर कही ये बड़ी बात


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.