नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के मेगास्टार और 'पुष्पा: द राइज' के ब्लॉकबस्टर बनने के बाद पैन इंडिया सुपरस्टार बन चुके अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की पॉप्युलैरिटी कितनी है इस बारे में शायद किसी को भी बताने की जरूरत नहीं है. उनके चाहने वाले आज दुनिया के हर कोने में हैं. ऐसे में अल्लू अर्जुन को लगातार कई नए प्रोजेक्ट्स के ऑफर्स भी मिलते जा रहे हैं. इसी बीच अब सुपरस्टार को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है कि उनके चाहने वाले दंग रह गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसलिए कानूनी पचड़ों में फंसे अल्लू अर्जुन


इस बार अल्लू अर्जुन कानूनी पचड़ों में फंसते हुए नजर आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक एजुकेशन इंस्टीट्यूट ने एक्टर पर आरोप लगाया ह कि उन्होंने अपनी ऐड में उनके बारे में भ्रामक प्रचार किया है. अब इसी के चलते अल्लू अर्जुन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. एक्टर ने बीते 6 जून को  IIT और NIT के रैंकर्स के बारे में जानकारी देते हुए एक एजुकेशनल इंस्टीट्यूशन्स को प्रमोट किया था.


अल्लू अर्जुन पर दर्ज हुई शिकायत


अब सामाजिक कार्यकर्ता कोठा उपेंद्र रेड्डी ने अल्लू अर्जुन आरोप लगाते हुए कहा है कि यह भ्रामक विज्ञापन है और समाज को गलत जानकारी दी जा रही है. ऐसे में रेड्डी ने अंबरपेट पुलिस को झूठी जानकारी देने का आरोप लगाते हुए अल्लू अर्जुन के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है. उन्होंने इस मामले में कार्रवाई करने की भी मांग की है. वैसे, ये कोई पहली बार नहीं है जब अल्लू अर्जुन किसी  विज्ञापन के कारण विवादों में आए हैं. इससे पहले भी कई बार वह इसी तरह की परेशानियां झेल चुके हैं.


इस फिल्म में दिखेंगे अल्लू


गौरतलब है कि अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. पहले भाग की सफलता के बाद अब उनके चाहने वालों को बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार है. 



ये भी पढ़ें- VIDEO: Justin Bieber के आधे चेहरे पर हुआ पैरालिसिस, इस सिंड्रोम ने कर दी ऐसी हालत


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.