नई दिल्ली: सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) को लेकर काफी बज बना हुआ है. फिल्म के लिए हर दिन उत्सुकता बढ़ती जा रही है. फैंस तारा और सकीना की कहानी को फिर पर्दे पर देखने का इंतजार ही नहीं कर पा रहे हैं. हालांकि, फिल्म की रिलीज से पहले अमीषा ने इसके डायरेक्टर अनिल शर्मा (Anil Sharma) पर गंभीर आरोप लगाते हुए कई ट्वीट्स किए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमीषा सीन को लेकर किया नया खुलासा


अमीषा ने अपने ट्वीट्स में उस सीन पर भी खुलासा किया है जिसमें सनी देओल को एक कब्र के पास बैठकर रोते देखा जा रहा है, इसे देखकर लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि फिल्म में सकीना यानी अमीषा पटेल की मौत हो जाएगी.



अब एक्ट्रेस ने बताया है कि यह सकीना की डेड बॉडी नहीं है. हालांकि, उन्होंने कहा है कि वह अभी खुलासा नहीं कर सकतीं कि ये किसकी बॉडी है.


अमीषा खराब व्यवस्था पर किया ट्वीट


अमीषा ने अपने एक ट्वीट में लिखा, 'ठहरने की व्यवस्था से लेकर शूट के आखिरी दिन चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जाने और खाने के बिल तक का कोई भुगतान ही नहीं किया गया था.



कई कास्ट और क्रू मेंबर्स को तो कार तक नहीं दी गई थी, लेकिन जी स्टूडियोज ने एंट्री की और इन सारी समस्याओं को सुलझा दिया, जो अनिल शर्मा प्रोडक्शंस की वजह से खड़ी हुई थीं.' अमीषा ने प्रोडक्शन पर भड़कते हुए लगातार कई कमेंट्स किए हैं.


11 अगस्त को रिलीज हो रही है फिल्म


दूसरी ओर अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी 'गदर 2' को लेकर बात करें तो फिल्म में अमीषा और सनी के अलावा उत्कर्ष शर्मा, सिमरन कौर, गौरव चोपड़ा और लव सिन्हा जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.


ये भी पढ़ें- TRP List: इस सप्ताह हिल गई शोज की गद्दी, जानिए किसे मिला कौन सा स्थान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.