नई दिल्ली:Ganapath: टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर 'गणपत' के ऐलान के बाद से ही इसका क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. बीते दिन फिल्म का फर्स्ट-लुक पोस्टर रिलीज हुआ, जिसमें टाइगर श्रॉफ का खूंखार लुक देखने को मिला. नए पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी बताई गई. इस बीच फिल्म से जुड़ा नया अपडेट सामने आ गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म में मशहूर गाने का होगा रीमेक


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'गणपत' के निर्माताओं ने फिल्म में दर्शको के लिए एक खास सरप्राइज रखा था, जो सामने आ गया है. खबर है कि 1981 में आई फिल्म 'याराना' से अमिताभ बच्चन के प्रतिष्ठित गाने 'सारा जमाना' को रीमेक कर फिल्म में शामिल किया गया है. फिल्म के रिलीज होने से पहले इस गाने को लॉन्च किया जाएगा. फिल्म में अमिताभ बच्चन का अहम किरदार है. अब गाने में वह दिखते हैं या नहीं ये तो बाद में ही पता चलेगा.


फिल्म का नया पोस्टर फैंस को आया पसंद


गणेश चतुर्थी के खास मौके पर टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 'गणपत' के पोस्टर पांच भाषाओं में शेयर किया. इसमें टाइगर श्रॉफ का खास अंदाज देखने को मिला. अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, “उसको कोई क्या रोकेगा, जब बप्पा का है उसपे हाथ.



आ रहा है गणपत, करने एक नई दुनिया की शुरुआत. 'गणपत' इस दशहरा, 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में."


दशहरा पर रिलीज होगी 'गणपत'


फिल्म के लीड रोल गणपत के दृढ़ संकल्प की एक कहानी को फिल्म में दिखाया जाएगा. निर्देशक विकास बहल के निर्देशिन में बन रही इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और हिमांशु जयकर मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म 'गणपत' 20 अक्तूबर, 2023 को रिलीज होगी. रिपोर्ट्स के अनुसार, निर्माता अगले कुछ हफ्तों में 'सारा जमाना' के रीक्रिएटेका रीमेक रिलीज कर सकते हैं.


ये भी पढ़ें-  Rakhi Sawant ने आदिल दुर्रानी संग अपनी शादी के फिर दिए सबूत, बोलीं- 'उसने मुझे फेमस होने के लिए... '


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.