Amitabh Bachchan Injured: अमिताभ बच्चन यानि बॉलीवुड के बिग बी के फैंस के लिए एक दुखद खबर है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बी हैदराबाद में अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए शूट कर रहे थे कि तभी शूटिंग के दौरान वो चोटिल हो गए. दरअसल अमिताभ बच्चन के साथ ये हादसा 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग के दौरान हुआ.


ब्लॉग से मिली अपडेट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्टर ने अपनी हेल्थ अपडेट अपने ब्लॉग के जरिए शेयर की है. एक्टर ने बताया कि वो अभी अपने मुंबई वाले घर में आराम कर रहे हैं. दरअसल अमिताभ बच्चन प्रोजेक्ट K की शूटिंग के दौरान एख एक्सन सीक्वेंस कर रहे थे. तभी उनका दाईं पसलियों की ओर की मसल टियर हो गई हैं. चोट इतनी गंभीर थी कि उन्हें  इससे रिकवर होने में कई हफ्ते लग सकते हैं इसलिए उनका शूट भी कैंसिल हो गया है.


सांस लेने में दिक्कत


अमिताभ बच्चन ने बताया कि सांस लेने और हिलने डुलने के दौरान भयंकर दर्द हो रहा है. दर्द से आराम के लिए वो लगातार दवाई ले रहे हैं. शूट की जानकारी देते हुए कहते हैं कि फिलहाल काम को रोक दिया गया है लेकिन वो बेड रेस्ट के दौरान अपने मोबाइल फोन पर व्यस्त रहने वाले हैं. बिग बी ने जलसा के बाहर आने वाले फैंस को भी हिदायत दी है कि वो ना आएं. क्योंकि वो इस हालत में नहीं है कि अपने फैंस से मिल पाएंगे.


फिल्म में प्रभास भी आएंगे नजर


बता दें कि 'प्रोजेक्ट के' एक पैन इंडिया Sci fi फिल्म है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म में दर्शक दिशा पाटनी को भी अहम भूमिका में देख पाएंगे. फिल्म वर्ल्ड वॉर 3 के बाद की दशाओं को दिखाएगी.


इसे भी पढ़ें:  AR Rehman: हादसे में बाल-बाल बचे ए आर रहमान के बेटे, गाना गाते वक्त स्टेज पर गिरा झूमर 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.