नई दिल्ली: मेगास्टार अमिताभ बच्चन अपने अनोखे सोशल मीडिया पोस्ट के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने एक बार फिर अपने स्विमिंग एक्सपीरियंस को याद करते हुए मजेदार किस्सा साझा किया. अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने व्हाइट स्लीवलेस टीशर्ट और लाइफगार्ड जैकेट पहने पानी पर चलते हुए अपनी एक नई तस्वीर साझा की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैप्शन में लिखी ये बात 



इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने मजेदार कैप्शन दिया और लिखा- ''मैंने पूछा- एक्सक्यूज मी सर....?' गाइड ने कहा, 'यस?', मैंने पूछा, 'अमेरिका कितनी दूर है?' गाइड ने जवाब दिया, 'शट अप, तैराकी करते रहो'.''


फैंस ने किया कमेंट 
फैंस ने कमेंट में लिखा: "मोदी जी बनाम अमिताभ जी". एक यूजर ने कहा, ''मोदी ट्रेंडिंग!'' तो बच्चन सर ने भी एक तस्वीर शेयर कर दी है. बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने लक्षद्वीप दौरे पर स्नॉर्कलिंग का लुत्फ उठाया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई. एक अन्य फैन ने कहा: "मोदी जी से प्रेरणा ली है आपने भी,"


यूजर्स ने दिए रिएक्शन 
एक अन्य ने लिखा, "क्या आप मिस्टर मोदी से प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं?" अमिताभ को अब से पहले क्विज-बेस्ड रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 15' के होस्ट के रूप में देखा गया था. उनके पास पाइपलाइन में 'कल्कि 2898 एडी', 'बटरफ्लाई' और 'वेट्टाइयां' हैं.


इनपुट-आईएएनएस


इसे भी पढ़ें: AR Rahman Birthday: जन्म से हिंदू थे ए.आर रहमान, जानें क्यों कबूल किया इस्लाम धर्म 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.