नई दिल्ली: Jaya Bachchan: जाया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी 93 साल की हो गई हैं. हाल ही में उनको लेकर खबर आई है कि दिल से जुड़ी परेशानी के कारण उन्हें भर्ती कराना पड़ा जिन्हें देखने जाया बच्चन भी अस्पताल पहुंची. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पेसमेकर सर्जरी से गुजरेंगी जाया बच्चन की मां 


जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी को बुधवार (6 दिसंबर) को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह 93 वर्ष की हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जल्द ही इंदिरा भादुड़ी की पेसमेकर सर्जरी की जाने वाली है. पेसमेकर सर्जरी उन लोगों की की जाती हैं, जिनके हृदय में समस्या होती है. पेसमेकर लगाने की नौबत तब आती है, जब हृदय बहुत धीमी गति से धड़कता है या रुक जाता है, जिससे बेहोशी या चक्कर आने लगते हैं.


'द आर्चीज' की स्क्रीनिंग में दिखी थीं जया बच्चन


इससे पहले जया बच्चन अपने नाती अगस्त्य नंदा की डेब्यू फिल्म 'द आर्चीज' की स्क्रीनिंग पर दिखाई दि थीं. वह इन ग्रैंड प्रीमियर में अपने पति अमिताभ बच्चन समेत अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, आराध्या, श्वेता नंदा, नव्या नवेली नंदा सहित पूरे बच्चन परिवार के साथ पहुंची थीं. इवेंट से पूरे बच्चन परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं. अगस्त्य नंदा, जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म 'नेटफ्लिक्स' पर 7 दिसंबर को रिलीज होगी. जया बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री को आखिरी बार करण जौहर निर्देशित फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में देखा गया था.


ये भी पढ़ें- Bobby Deol का एंट्री सॉन्ग सोशल मीडिया पर काट रहा बवाल, जाने वायरल गाने Jamal kudu के बारे में


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप