नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने लंबे फिल्मी करियर में एक से एक बेहतरीन किरदारों को बहुत खूबसूरती से पर्दे पर उतारा है. फिल्मों के अलावा बिग ने छोटे पर्दे पर भी अपनी धाक जमाई है. उनका सुपरहिट क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' देशभर के लोगों के बीच बेहद पसंद किया जाता है. इस शो में वह खूब मजाक-मस्ती भी करते नजर आते हैं. वहीं, एक्टर अपनी निजी से जुड़े किस्से भी शेयर करना नहीं भूलते. हालांकि, इस बार अमिताभ बच्चन ने अपनी एक खूबसूरत इच्छा जाहिर की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सेना में शामिल होना चाहते हैं अमिताभ बच्चन


'कौन बनेगा करोड़पति' के 16वें सीजन के एक एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने अपनी लाइफ के अनजान पहलुओं पर चर्चा की है. अब अपकमिंग एपिसोड में पंजाब के बुढलाडा की रहने वाली नेहा को होस्ट सीट पर देखा जाएगा, जो मास्टर डिग्री ले चुकी हैं और अब सेना में शामिल होने की ख्वाहिश रखती हैं.



इस दौरान बिग बी ने फिटनेस को लेकर नेहा से दिलचस्प चर्चा की. साथ ही महानायक ने कहा कि वो भी सैनिक बनना चाहते हैं. वहीं, नेहा ने इस पर कहा कि हमारे देश का हर नागरिक सेना में शामिल होने का हकदार है.


वर्दी करती है आकर्षित


दूसरी ओर अमिताभ बच्चन ने फिल्मों में सेना अधिकारी का किरदार निभाने पर अपने अनुभव शेयर किए. उन्होंने कहा कि उन्हें सेना के बारे में जो सबसे पहली चीज आकर्षित लगती है वो है उनकी वर्दी. बिग बी का कहना है कि वर्दी पहनने से ही पूरा माहौल बदल जाता है. इससे अनुशासन और गंभीरता की भावना पैदा होती है कि किस तरह से काम किया जाना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि हर व्यक्ति को प्रशिक्षण का अनुभव लेने के लिए सेना में कम से कम तीन-चार महीने तो बिताने चाहिए.


इन फिल्मों में दिखेंगे अमिताभ बच्चन


गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए कास्ट किए जा रहे हैं. फिलहाल वह तमिल फिल्म 'वैट्टेयन' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. सत्यादेव के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत को लीड रोल में देखा जाने वाला है. फिल्म 10 अक्तूबर, 2024 को बड़े पैमाने पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. इसके अलावा महानायक 'आंख मिचोली 2' टाइटल से बन रही फिल्म में भी दिखाई देंगे.


ये भी पढ़ें- Rajinikanth Health Update: पत्नी ने बताया अब कैसी है रजनीकांत की हालत, आनन-फानन में कराना पड़ा था हॉस्पिटल में एडमिट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.