Alia-Ranbir baby: बॉलीवुड के पॉपुलर कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हाल ही में एक बेटी के माता-पिता बने हैं. इस बात की जानकारी खुद आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी. इस खबर को सुनने के बाद फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी उन्हें ढ़ेरों बधाइयां दे रहे हैं. अब इसी बीच अमूल इंडिया (Amul India) ने भी आलिया के मां बनने पर अपनी खुशी जाहिर की है और अनोखे अंदाज में उन्हें बधाई दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमूल ने पोस्ट की शेयर


अमूल इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से आलिया और रणबीर कपूर को नया टॉपिकल साझा कर बधाई दी है. उन्होंने लिखा, 'स्टार कपल के घर में बेटी ने जन्म लिया है.' वहीं अमूल द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में लिखा है, 'आलिया भेट्टी'.



अमूल के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं.  हालांकि कुछ लोगों ने इस पोस्ट को लेकर अमूल इंडिया को खूब ट्रोल भी किया है.  


लोगों ने किया ट्रोल 


अमूल इंडिया ने जबसे आलिया रणबीर को बधाई दी है, तब से कंपनी ट्रोलर्स के निशाने पर पर आ गई है. अमूल की पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट और लाइक्स बरसा रहे हैं. वहीं कुछ मजाक भी बना रहे हैं.



एक यूजर ने लिखा, 'यह भारत के लिए बहुत जरूरी है.' तो दूसरे यूजर ने लिखा, 'आप विज्ञापन के लिए समाज से जुड़े मुद्दे उठाते थे, लेकिन अब ये? आपका स्टैंडर्ड कितना गिर गया है.'


अप्रैल 2022 में की थी शादी


बता दें की आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल 2022 को मुंबई में अपने घर में शादी की थी. एक्टर ने 2018 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. दोनों पहली बार अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रम्हास्त्र के सेट पर मिले थे. चार साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली थी.


ये भी पढ़ें- 'प्रेग्नेंट हो तो काम क्यों नहीं छोड़ देती', जब एक्ट्रेस पूजा बेनर्जी को लोगों ने दी थी बेतुकी सलाह


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.