नई दिल्ली: एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने अपनी अदाकारी का जादू बॉलीवुड से लेकर तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में भी चलाया है. उन्होंने ज्यादातर लोग रजनीकांत की '2.0' और आई जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. एमी की खूबसूरती पर पूरी दुनिया फिदा है. एक्ट्रेस की एक झलक देखने के लिए लोग बेताब रहते हैं. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस का ऐसा अंदाज दिखा है कि उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एमी जैक्सन को पहचानना हुआ मुश्किल


एमी इन दिनों लगातार कई फोटोशूट्स अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपना नया लुक फैंस को दिखाया है, जिसमें एक्ट्रेस को पहचान पाना भी मुश्किल हो गया है.



इन तस्वीरों में एमी को देख लोगों ने उनकी तुलना  'ओपेनहाइमर' के एक्टर किलियन मर्फी के लुक से करनी शुरू कर दी है. कई यूजर्स ने उनकी फोटोज पर कमेंट्स कर कहा है कि ये एमी है या किलियन मर्फी.


एमी के हेयरस्टाइल से भी किया हैरान


इन फोटोज में एमी जैक्सन को रेड थाई हाई स्लिट शर्ट स्टाइल ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने इस आउटफिट के साथ टाई भी लगाई है. एमी ने अपने इस लुक को सटल शाइनी बेस, ब्राउन ग्लॉसी लिप्स और न्यूड स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. यहां एक्ट्रेस का हेयरस्टाइल भी इतना अलग है कि यह भी चर्चा का विषय बन गया है.


फैंस को याद आई पुरानी एमी


अब एक्ट्रेस का ये फोटोशूट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. यूजर्स ने उनके इस लुक पर बहुत हैरानी से कमेंट्स किए हैं. कई लोगों ने उन्हें इस अवतार के लिए काफी ट्रोल किया है, तो वहीं, कुछ ऐसे भी लोग है, जिन्होंने कहा है कि वह पुरानी एमी जैक्सन को बहुत मिस करते हैं. एक्ट्रेस का ये नया अवतार इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है. 


ये भी पढ़ें- साड़ी में भी गजब ढा रही हैं ईशा गुप्ता, अदाओं पर ठहर गईं फैंस की नजरें


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.