नई दिल्ली: अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) की एक्टिंग का जादू बेशक ज्यादा लोगों पर न चल पाया हो, लेकिन उन्होंने अपनी सिजलिंग अदाओं से हर किसी को मदहोश कर दिया है. आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. वहीं, दुनियाभर में अमायरा के चाहने वाले मौजूद हैं. एक्ट्रेस भी इस मामले में कभी अपने फैंस को नाराज नहीं करतीं. अब फिर से उन्होंने अपना सिजलिंग अवतार दिखाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Amyra Dastur के सिजलिंग फोटोशूट पर टिकी नजरें


अमायरा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. अक्सर वह अपने नए लुक से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस को ऑफ व्हाइट कलर का स्लिम फिट हॉल्टर नेक बैकलेस गाउन पहने देखा जा रहा है. इस गाउन को व्हाइट स्टोन वर्क की कढ़ाई से और ज्यादा खूबसूरत बनाया गया है. वहीं, अमायरा ने जिस अंदाज में इसे कैरी किया है, वह इसमें बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं.


बेहद हॉट दिख रही हैं अमायरा


अमायरा ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप और सिल्वर स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है. एक्ट्रेस ने फोटोशूट के दौरान अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक बोल्ड पोज दिए हैं.



इन फोटोज में एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही हैं. फैंस उनके इस लिबास पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. वहीं, लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स भी किए हैं.


इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी अमायरा


अमायरा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई प्रोजेक्ट्स कतार में हैं. जल्द ही वह 'बघीरा' टाइटल से बन रही फिल्म में दिखाई देंगी. इसके अलावा अमायरा को 'डोंगरी टू दुबई' और 'बंबई मेरी जान' जैसी वेब सीरीज में भी देखा जाने वाला है.


ये भी पढ़ें- 'कोई मिल गया' की एक्ट्रेस की बोल्डनेस ने खींचा ध्यान, इतनी रिवीलिंग ड्रेस में कराया बेबाक फोटोशूट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.