Alanna Panday Wedding: इन दिनों बॉलीवुड गलियारे में शादी की धूम है. अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे शादी करने जा रही हैं. ऐसे में अलाना पांडे की मेंहदी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. अलाना पांडे डीन पांडे और चिक्की पांडे की बेटी हैं. चंकी पांडे रिश्ते में उनके चाचा लगते हैं. अलाना पांडे अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आइवर मैकरी से शादी करने जा रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सोहेल खान का घर सजा


अलाना और आइवर की मेंहदी सेरेमनी सोहेल खान के घर पर रखी गई थी. ऐसे में सभी सेलेब्स को सोहेल खान के घर के बाहर स्पॉट किया गया. मेंहदी सेरेमनी की थीम पेस्टल कलर में रखी गई इसलिए सभी सेलेब्स पिंक और पीच, लाइट ग्रीन कल कॉम्बिनेशन में दिखे. जहां होने वाली दुल्हन अलाना ने सी ग्रीन कलर का लहंगा पहना वहीं उनके दूल्हे ने पीच कलर की शेरवानी.



बॉयफ्रेंड को दिया दिल


अलाना लंबे समय से अपने बॉयफ्रेंड को डेट कर रही थीं. नवंबर 2021 में दोनों ने सगाई कर ली थी. जहां मेंहदी सेरेमनी सोहेल खान के घर पर हो रही है वहीं हल्दी सेरेमनी पांडे फैमिली के घर पर होगी और शादी ताज पैलेस में की जाएगी. अलाना पांडे पेशे से मॉडल और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं वहीं आइवर पेशे से एक वीडियोग्राफर और फोटोग्राफर हैं. दोनों ही काफी समय से अमेरिका में रह रहे हैं.


सेलेब्स का लगा जमावड़ा


अलाना पांडे की इस खूबसूरत शादी में सलमान खान. उनकी मां हेलेन और सलमा के अलावा बॉबी देओल, अतुल अग्निहोत्री जैसे बड़े सेलेब्स भी पहुंचे. अनन्या पांडे ने जैसे महफिल ही लूट ली. सगाई में भले ही अनन्या नहीं पहुंच पाईं हों लेकिन शादी एक्ट्रेस पूरी तरह से एन्जॉय करना चाहती हैं. फिलहाल तो बॉलीवुड गलियारे में अलाना की शादी की धूम है.


ये भी पढ़ें- Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण के कर्वी फिगर ने खींचा ध्यान, स्टाइलिश अंदाज में आईं नजर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.