नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने काफी कम समय में ही एक्टिंग वर्ल्ड में अपनी एक खास जगह बना ली है. अनन्या की एक्टिंग को बेशक शुरुआत में खास सराहना हासिल नहीं हो पाई, लेकिन उन्हें आज लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन किया जा रहा है. अनन्या का परिचय देने के लिए यह बताने की जरूरत नहीं रह गई है कि एक्ट्रेस दिग्गज अभिनेता चंकी पांडे की बेटी हैं. फिल्म के अलावा वह अपने बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनन्या पांडे फिर हुईं बोल्ड


लोग अनन्या की एक झलक के लिए बेताब हो गए हैं. वह जितनी अपने करियर को लेकर एक्टिव हैं, उतनी ही वह अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहने की कोशिश करती रहती हैं. ऐसे में अक्सर उनका बोल्ड और सिजलिंग अवतार देखने को मिलता रहता है. अब फिर से अनन्या ने कैमरे के सामने कातिलाना और सिजलिंग अदाएं दिखाई हैं.


बेहद हसीन लग रही हैं अनन्या


इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में अनन्या को व्हाइट कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहने देखा जा सकता है. यहां वह शीशे के सामने अपने इस लुक को कैमरे में कैद कर रही हैं.



इस दौरान अनन्या अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए अनन्या ने मिनिमल मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है. इस लुक में वह वाकई कमाल की लग रही है. 


इन फिल्मों में नजर आएंगी अनन्या


इसके साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग इयररिंग्स कैरी किए हैं. इस वीडियो में अनन्या कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. फैंस के बीच उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अनन्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी समय से वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'खो गए हम कहां' को लेकर चर्चा में हैं. इसके बाद वह 'ड्रीम गर्ल 2' में भी दिखाई देंगी. 


ये भी पढे़ं- राधिका आप्टे की बोल्डनेस ने किया हैरान, ब्रालेट पहन दिए किलर पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.