नई दिल्ली: अनिल कपूर इन दिनों बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. अनिल कपूर पहली बार शो को होस्ट कर रहे हैं. अनिल कपूर की होस्टिंग की वजह से बिग बॉस कुछ अलग हो सकता है. शो के प्रमोशन के दौरान अनिल कपूर ने अपने परिवार को लेकर खुलकर बात की है. वहीं एक्टर ने भतीजे अर्जुन कपूर की शादी को लेकर भी हिंट दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

परिवार को लेकर की बात 
अनिल ने मीडिया से बातचीत के दौरान कई सवाल किए गए थे. इस दौरान अनिल से पूछा गया कि आपके परिवार में सबसे ज्यादा फूडी कौन है तो अनिल कपूर ने बोला कि रिया, अनऑर्गेनाइज तो भी अनिल ने रिया का नाम लिया. इसी तरह अनिल कपूर से सवाल किया गया है कि आपके घर में किसकी शादी होगी तो उन्होंने बोला कि होपफुली अर्जुन कपूर की. 


अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा
अर्जुन कपूर की बात करें तो अर्जुन कपूर इनदिनों मलाइका अरोड़ा को डेट कर रहे हैं. अर्जुन और मलाइका काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. अर्जुन अक्सर मलाइका के साथ लंच या फिर डिनर पर एक साथ नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर मलाइका और अर्जुन की फोटो अक्सर वायरल रहती है. अर्जुन और मलाइका अपने सोशल मीडिया अकांउट इंस्टाग्राम पर एक दूसरे के लिए अपना प्यार शेयर करते रहते हैं. 


बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट्स 
बिग बॉस ओटीट में साई केतन राव, पौलमी दास, अरमान मलिक, पायल, मलिक, कृतिका मलिक, लव कटारिया, नीरज गोयत, सना मकबुल, शिवानी कुमारी सना सुल्ताना, दीपक चौरसिया, चंद्रिका दिक्षित, विशाल पांडे नजर आएंगे. 


ये भी पढ़ें- YRKKH 21 June Episode: अभिरा को झकझोर देगी कृष की बातें, अरमान पर होगा जानलेवा हमला


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.