नई दिल्ली: Bobby Deol Son: बॉबी देओल इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘एनिमल’ की ग्रैंड सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं.  इस फिल्म से बॉबी देओल ने काफी लोकप्रियता हासिल की. फिल्म के गाने जमाल कुडू ने भी काफी बवाल काटा. इस एक्शन ड्रामा ने देश -विदेश के बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई की है. वहीं एनिमल को मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स से खुश बॉबी देओल फैमिली के साथ भी क्वालिटी टाइम एंजॉय कर रहे हैं. अब एक्टर ने अपने बेटे आर्यमन के साथ अपनी प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बॉबी ने बेटे आर्यमन संग शेयर की तस्वीर


बॉबी देओल के लाडले बेटे आर्यमन खुद को सोशल मीडिया से काफी दूर रखते हैं. हालांकि, बॉबी देओल अपने परिवार की झलक फैंस के साथ समय समय पर शेयर करते रहते हैं. हाल ही में बॉबी देओल ने बेटे संग इंस्टाग्राम पर बेटे आर्यमन के साथ फोटो शेयर की है. इस फोटो में आर्यमन और बॉबी देओल दोनों ही सूट में काफी हैंडसम  नजर आ रहे हैं. फोटो में बॉबी देओल जहां ब्लू सूट में और शर्ट में इंटेंस लुक देते हुए नजर आ रहे हैं, तो वहीं उनके बेटे भी काफी खूबसूरत लग रहे हैं. इस फोटो के सामने आने के बाद ही सोशल मीडिया पर फैंस बॉबी देओल को आर्यमन का भाई बता रहे हैं.



लोगों ने बॉबी देओल के लाडले को दिया ये टैग


एक्टर के पोस्ट शेयर करने के बाद से ही सोशल मीडिया यूजर्स बाप-बेटे की जोड़ी की खूब तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "देओल परिवार के सभी लोग इतने हैंडसम कैसे हैं." दूसरे यूजर ने लिखा, "ये पक्का अपकमिंग सुपरस्टार है." अन्य यूजर ने लिखा, "बॉबी सर ये आपका बेटा नहीं, भाई लग रहा है." एक यूजर ने लिखा, "आपका बेटा बॉलीवुड का यंग लॉर्ड बॉबी है." आपको बता दें कि बीते दिनों एक इंटरव्यू में जब बॉबी देओल से ये पूछा गया था कि उनके बेटे बॉलीवुड में कदम कब रख रहे हैं, तो एक्टर ने कहा था कि वह अपने बेटे को हमेशा ये सलाह देते हैं कि वह एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले हिंदी बोलना सीख लें.


ये भी पढ़ें- दिल का दौरा पड़ने के बाद क्लिनिकली डेड हो चुके थे श्रेयस तलपड़े, जिंदगी और मौत पर किया ऐसा खुलासा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.