नई दिल्ली: सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा जब भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती हैं तो उनके चाहने वाले जमकर कमेंट करते हैं. हाल ही में उन्होंने बाथरूम की कमाल की पोस्ट और फोटोज शेयर की. कतार में लगाई गईं ये तस्वीरें बेहद कमाल की हैं.


बाथरूम की तस्वीरें आई सामनें


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अंजलि अरोड़ा ने कतार से बाथरूम की तीन तस्वीरें शेयर की हैं. हर तस्वीर में उन्होंने अपना बोल्ड अंदाज दिखाने की कोशिश की है. हाथों में मेंहदी लगी है और व्हाइट रंग का बाथरोब पहने अंजलि ने कातिलाना तरीके से तस्वीरें खिंचवाई है.



वीडियो की अपलोड


अंजलि अरोड़ा ने बाथरूम की तस्वीरों के अलावा बाथरोब में एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया. वीडियो में अंजलि गाते हुए दिख रही हैं कि मैं तुझे नहीं छोड़ूंगा मेरी जान. अपने शोल्डर से बाथरोब खिसका कर अंजलि अरोड़ा ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है.



हो गईं ट्रोल


ऐसे में उनकी इन तस्वीरों पर ट्रोल्स ने उन्हें MMS की याद दिलाई. बता दें कि कुछ महीनों पहले एक वीडियो को अंजलि अरोड़ा का MMS बताया जा रहा था. हालांकि उस वीडियो से एक्ट्रेस ने इनकार किया था. ऐसे में इन तस्वीरों पर एक ट्रोल ने लिखा कि अब होटल से MMS लीक होगा.


इसे भी पढ़ें: सात जन्म के बंधन में बंधे हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया, देखें खूबसूरत तस्वीरें 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.