नई दिल्ली: बिग बॉस 17 का फिनाले बेहद करीब है. बिग बॉस हाउस में अब 9 कंटेस्टेंट बचे हैं. ऐसे में बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट को सरप्राइज दिया है. फिनाले से पहले बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट को उनके परिवार वालों से मिलवाते हैं. चाहे वीडियो कॉल के द्वारा या फिर घर पर ही बुलाए. फैमिली वीक में अंकिता और विक्की की मम्मी बिग बॉस हाउस में एंट्री लेंगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिग बॉस हाउस पहुंची अंकिता और विक्की की मम्मी 



फैमिली वीक टास्क के दौरान कंटेस्टेंट के घरवालों को उनके परिवार से मिलने का मौका मिलेगा. ऐसे में सबसे पहले मौका अंकिता लोखंडे और विक्की के परिवार को मिला है. दोनों अपनी मां को देख काफी खुश नजर आते हैं. इसके अलावा कपल अपनी मां को देख इमोशनल हो जाएगा. 


विक्की की मां ने किया काम 



विक्की की मां रंजना जैन बिग बॉस हाउस में आ चुकी हैं. सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही हैं. जिसमें वह बिग बॉस किचन में काम करते हुए नजर आ रही हैं. ऐसा लग रहा है कि विक्की की मां अपने हाथ से बेटे के लिए उनकी पसंद का कुछ बना रही हैं. 


कब हैं फिनाले 
सलमान खान ने वीकेंड के वार में बताया था कि शो का फिनाले कब होगा. एक्टर ने बताया कि बिग बॉस का फिनाले 28 जनवरी 2024 को होगा. फिनाले संडे की रात 9 बजे कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट होगा. बिग बॉस 17 के विनर को लेकर सोशल मीडिया पर कई लोगों को नाम टॉप पर बने हुए हैं, लेकिन सबसे ज्यादा बड़ा नाम अंकिता लोखंडे का है. अंकिता विनर होगी या नहीं इसका खुलासा फिनाले की रात में ही होगा. 


इसे भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा ने एक फोन कर अर्जुन कपूर से मंगवाई ये चीजें, फराह खान ने किया खुलासा 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.