नई दिल्ली: बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद विक्की जैन अपनी पार्टी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं अभी अंकिता बिग बॉस घर में हैं लेकिन पति विक्की जैन के घर से बाहर आने के बाद पार्टी करने का सिलसिला शुरू हो गया. सोशल मीडिया पर उनकी पार्टी की तस्वीरें वायरल हो रही है. उनकी पार्टी में ईशा, सना रईस खान और आयशा खान एक साथ पार्टी करते हुए दिखे. वहीं एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें विक्की एक लड़की के साथ रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूर्वा राणा के साथ आए नजर 



सोशल मीडिया पर विक्की की फोटो वायरल हो रही है जिसमें वह सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और एक्ट्रेस पूर्वा राणा के साथ नजर आ रहे हैं. तस्वीर में विक्की और पूर्वा बेहद करीब खड़े होकर रोमांटिक पोज दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर अंकिता के फैंस को विक्की की ये तस्वीर खास पसंद नहीं आ रही है. 


लोगों ने दिया रिएक्शन 
सोशल मीडिया पर लोग इस फोटो पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं- एक यूजर ने लिखा दुश्मन मिले हजार पर विक्की जैसा पति न मिले..., एक अन्य फैन ने लिखा जिसका डर था अंकिता को वही हुआ. एक ने लिखा- इसके बिहेवियर ने अंकिता को साइको बना दिया.


पूर्वा राणा ने दिया जवाब 
विक्की जैन और पूर्वा राणा के बीच का बॉन्ड कैसा है इस बारे में तो अंकिता और विक्की ही बात सकते हैं. वहीं पूर्वा राणा सोशल मीडिया पर अपने खिलाफ नेगेटिविटि को देख भड़क गई है. उन्होंने के कमेंट बॉक्स में लिखा- इतनी नफरत क्यों दोस्तो मेरे दोनों सबसे अच्छे दोस्त बहुत खुश है सबसे मजेदार हैं हमेशा साथ रहते हैं. तमाशा मत ढूंढो, क्योंकि कुछ मिलने नहीं वाला. 


28 जनवरी को है बिग बॉस 17 का फिनाले 
बिग बॉस 17 का फिनाले 28 जनवरी को है. शो में अंकिता, मुनव्वर, अभिषेक, मन्नारा और अरुण ट्रॉफी के दावेदार हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि अंकिता लोखंडे या फिर मुनव्वर इस सीजन के विनर बन सकते हैं. 


 


ये भी पढ़ें- South Superstar Ravi Teja Birthday: कभी गरीबी में जिंदगी बिताते थे रवि तेजा, जानिए साइड आर्टिस्ट से सुपरस्टार बनने का सफर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.