नई दिल्ली: Ankita Lokhande: विक्की जैन की बर्थ डे पार्टी में अंकिता काफी ग्लैमरस अंदाज में दिखाई दीं. पार्टी में विक्की और अंकिता के कई दोस्त शामिल हुए. इस दौरान जब विक्की, संदीप और अंकिता पोज दे रहे थे, तभी अचानक संदीप एक्ट्रेस को परेशान करने के लिए अंकिता की ड्रेस से छेड़छाड़ कर दी. तभी अंकिता तुरंत ही गुस्से से आग बबूला हो गईं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अंकिता ने धूमधाम से मनाया पति का जन्मदिन



अंकिता को अपने पति विक्की जैन के साथ पार्टी में रॉयल एंट्री करते हुए देखा गया. शिमरी ब्लैक आउटफिट पहने अंकिता काफी ग्लैमरस लुक दे रही थीं. जब वह पार्टी के रेड कार्पेट पर पहुंचीं, तो उनके साथ विक्की और संदीप नजर आए.  हर किसी के चहरे पर मुस्कान थी, लेकिन अचानक अंकिता गुस्से का घूंट पीती दिखीं.


संदीप की शरारत पर आया अंकिता को गुस्सा


अंकिता लोखंडे उस समय गुस्से में नजर आईं, जब संदीप ने उनके साथ मस्ती कर दी.  उनके चेहरे साफ दिख रहा था कि वह अपने गुस्से का घूंट पी रही हैं और मीडिया के सामने रिएक्ट करने से बच रही हैं.  दरअसल, अंकिता के दोस्त संदीप सिंह ने विक्की जैन की पार्टी में उनकी ड्रेस का हुड नीचे खींच दिया था, जिससे अंकिता को बहुत गुस्सा आया.


1 अगस्त को होता है विक्की का जन्मदिन


संदीप सिंह और अंकिता बहुत अच्छे और पुराने दोस्त हैं. वहीं बता दें कि विक्की जैन का जन्मदिन 1 अगस्त को होता है, लेकिन समय न होने के कारण कपल ने पार्टी लेट की है.  वे लंबे समय से इंडस्ट्री के अपने करीबी दोस्तों को पार्टी देना चाहते थे. आखिरकार, विक्की और अंकिता ने मुंबई में एक शानदार पार्टी आयोजित की.


ये भी पढ़ें- Kajol Birthday: इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस पर टिकी थी काजोल संग अजय की शादी!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.