नई दिल्ली: बिग बॉस 17 खत्म हो चुका है. सोशल मीडिया पर शो की कई वीडियो वायरल हो रही है. इस सीजन अंकिता लोखंडे के ससुरालवाले काफी चर्चा में रहे हैं. उनकी सास औक जेठानी ग्रैंड फिनाले में आई थी. जब अंकिता का एलिमिनेशन हुआ तो भाभी रेशू जैन अपने आंसू नहीं रोक पाई. शो से बाहर आने के बाद मुनव्वर की जीत पर नाराजगी जाहिर की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अंकिता के आंखों में थे आंसू 
बिग बॉस विनर मिलने के बाद कंटेस्टेंट्स और उनके परिवार के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. सेट से निकलने के बाद अंकिता लोखंडे अपने परिवार के साथ गाड़ी में थी. सलमान खान के सामने उन्होंने कहा था कि वह दुखी नहीं लेकिन लउनकी आंखों में आंसू हर किसी ने नोटिस किया. 


जेठानी को हुआ दुख 
अंकिता लोखंडे के टॉप 3 में न जाने पर उनकी जेठानी को बहुत दुख हुआ है. रेशू जैन अपने आंसू नहीं रोक पा रही थी. जब शो खत्म हुआ तो उनसे मीडिया ने सवाल किया तो रेशू ने कहा कि फर्स्ट या सेकंड अंकिता को रहना चाहिए था, लेकिन यह गलत हुआ. वहीं मन्नारा के लिए रेशू ने बोला कि उन्होंने अच्छा खेला. 


फिजियोथेरपिस्ट हैं अंकिता की जेठानी 
रेशू जैन अंकिता को सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस में 2 बार आ चुकी हैं. शो में आने के बाद इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या बढ़ गई है. उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल के अनुसार रेशू फिजियोथेरपिस्ट हैं. 


ये भी पढ़े- Bigg Boss 17: घर से बाहर आते ही पैप्स ने अंकिता लोखंडे को घेरा, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू देने से किया मना!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.