नई दिल्ली: दिग्गज एक्टर अन्नू कपूर (Annu Kapoor) को लेकर हाल ही में बड़ी खबर आई है. दरअसल, हाल ही में एक्टर को दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि, कहा जा रहा है कि अब अन्नू की हालत स्थिर है, लेकिन अब भी उन्हें अस्पताल में कार्डियोलॉजी विभाग में डॉक्टर्स की निगरानी में रखा गया है. अस्पताल प्रशासन ने एक्टर की तबीयत के बारे में अपडेट देते हुए कहा है कि वह अब ठीक हो रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानिए कैसी Annu Kapoor की तबीयत


खबरों की माने तो कथिक तौर पर गुरुवार की सुबह अचानक उन्हें सीने में दर्द की शिकायत होने लगी. इसके बाद एक्टर को बिना कोई देरी किए दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया, जहां एक्टर का इलाज चल रहा है. अब डॉक्टर ने अजय स्वरूप ने बताया, 'एक्टर की हालत अब स्थिर हैं. उनमें सुधार होता दिख रहा है.'


अन्नू कपूर ने किया बहुत काम


गौरतलब है कि 66 वर्षीय अन्नू कपूर एक लंबा सफर एंटरटेनमेंट की दुनिया में बिता चुके हैं. इस लंबे करियर में उन्होंने एक्टिंग के साथ-साथ रेडियो जॉकी, सिंगर फर टीवी होस्ट के तौर पर भी बेहतरीन काम किया है. वह अब तक 100 से भी ज्यादा फिल्मों और टीवी शोज में काम चुके हैं. उनकी शानदार एक्टिंग के चर्चे सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में हैं. वह इस इंडस्ट्री 4 दशक बीता चुके हैं.


इन फिल्मों में व्यस्त हैं अन्नू कपूर


अन्नू कपूर की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह लगातार कई फिल्मों के लिए साइन कर रहे हैं. फिलहाल एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' को लेकर चर्चा में बनी हुए हैं. इसके बाद वह 'सब मोह माया है' टाइटल से बन रही फिल्म में भी नजर आने वाले हैं. अन्नू ने अपने हर तरह के किरदार को बहुत खूबसूरती से पर्दे पर उतारा है.


ये भी पढ़ें- Javed Akhtar On Shah Rukh Khan: जावेद अख्तर ने शाहरुख खान को लेकर कह दी ऐसी बात, बॉयकॉट बॉलीवुड पर भी दिया बड़ा बयान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.