नई दिल्ली:Hamare Baarah New Teaser: राधिका जी फिल्म्स दर्शकों को अपनी आने वाली रिलीज, "हमारे बारह" के साथ उत्तेजित करने वाली है. अन्नू कपूर, मनोज जोशी और परितोष त्रिपाठी जैसे दिग्गजों और टेलेंटी कलाकारों से सजी यह फिल्म अपनी घोषणा के बाद से ही चर्चा में है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में फिल्म के शानदार पोस्टर रिलीज़ होने के बाद, टीज़र और ट्रेलर के लिए एक्साइटमेंट बढ़ गई है. बड़ी डिमांड को देखते हुए फिल्म के मेकर्स राधिका जी फिल्म्स ने अब एक दमदार टीज़र रिलीज़ किया है, जो एक लंबे समय तक रहने वाला प्रभाव छोड़ने का वादा करता है.


उत्तर प्रदेश के बैकड्रॉप पर सेट "हमारे बारह" देश में बढ़ रहे जनसंख्या के मुद्दे पर रोशनी डालती है. इसके साथ ही यह फिल्म एक ऐसी कहानी पेश करती है, जो सामाजिक मानदंडों को चुनौती देती है. अन्नू कपूर की शानदार परफॉर्मेंस और अश्विनी कालसेकर, अभिमन्यु सिंह के अलावा दूसरे कलाकारों के सपोर्ट से जबरदस्त बनाए गए इस टीजर में शक्तिशाली संदेश, शानदार नरेशन  और अच्छी तरह से किया गया एक्जिक्यूशन है.



एक बोल्ड और बड़ा कदम उठाते हुए, "हमारे बारह" फिल्म एक संवेदनशील और जरूरी विषय पर बात करती है, जो हर किसी को प्रभावित करने वाली है. यह फिल्म महिलाओं द्वारा सामना किए जाने वाले संघर्षों को उजागर करने के साथ उनके द्वारा मुश्किल घड़ी को झेलने की शक्ति पर भी रोशनी डालती है. बीरेंद्र भगत, रवि एस गुप्ता, शिव बालक सिंह और संजय नागपाल द्वारा एक साथ प्रोड्यूस, त्रिलोक नाथ प्रसाद द्वारा को-प्रोड्यूस और कमल चंद्रा द्वारा डायरेक्टेड, "हमारे बारह" की कहानी राजन अग्रवाल द्वारा लिखी गई है. 


ये भी पढ़ें- Kiss-E-Sanjeev Kumar: एक नहीं 4 हसीनाओं से संजीव कुमार ने की थी टूटकर मोहब्बत, फिर भी न बसा सके थे घर, अपनी मौत की कर दी थी भविष्यवाणी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप