नई दिल्ली : बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म Emergency को लेकर लाइम-लाइट में छाई हुई हैं. जिसे लेकर काफी बज बना हुआ है. वहीं फिल्म विवादों में भी घिरी हुई है. फिल्म में ऐक्ट्रेस पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) के किरदार में नजर आने वाली हैं. वहीं अब फिल्म से एक ओर नए किरदार का लुक रिलीज कर दिया गया है. कंगना इस फिल्म की एक्ट्रेस होने के साथ-साथ फिल्म की डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं. ये फिल्म उनकी प्रोडक्शन कंपनी मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले बनी हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म में अनुपम खेर आएंगे नजर


कंगना रनौत और अनुपम खेर एक दूसरे का काफी समर्थन करते दिखाई देते हैं. वहीं अब कंगना की फिल्म 'इमरजेंसी' में एक्टर एक दमदार किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में अनुपम खेर 'भारत रत्न' से सम्मानित और लोकनायक कहे जाने वाले राजनेता जय प्रकाश नारायण के किरदार में नजर आएंगे.



फिल्म से उनका फर्स्ट लुक सामने आ गया है. पोस्टर में एक्टर बड़ा चश्मा लगाए गंभीर एक्सप्रैशन देते दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ''बिग: निडर होकर सवाल करने वाले व्यक्ति की भूमिका को निबंधित करने में खुशी और गर्व है, शब्द के सही अर्थों में एक विद्रोही, kanganaranaut स्टारर और निर्देशन में अगली फिल्म #इमरजेंसी. मेरी 527वीं फिल्म, जय हो.''


कंगना बनी 'इंदिरा'


इस फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी. कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपना लुक और फिल्म का टीजर इंस्टाग्राम पर रिलीज किया था. जिसे फैंस का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.



हर कोई कंगना के लुक और उनकी एक्टिंग की खूब तारीफें कर रहा है. वहीं सभी कंगना को ये फिल्म बनाने के लिए बहादुर बता रहे हैं.


इमरजेंसी की वर्षगांठ पर फिल्म का किया था ऐलान


ऐक्ट्रेस ने 25 जून 2022 को इमरजेंसी की वर्षगांठ के मौके पर अपनी इंस्टा स्टोरी पर अखबार की एक क्लिप शेयर की थी. कंगना ने क्लिपिंग के साथ लिखा था- 'ये दुनिया के इतिहास की सबसे नाटकीय घटनाओं से एक थी. आज ही के दिन देश में आपातकाल की घोषणा हुई थी. ये किस कारण से हुई और क्यों हुई इसके केंद्र में दुनिया की सबसे शक्तिशाली महिला थीं. यह घटना अपने आप में एक भव्य पैमाने पर एपिक फिल्म की हकदार है. अगले साल आपसे थिएटर पर मिलते हैं. 



ये भी पढ़ें- रणवीर सिंह के लेटेस्ट फोटोशूट पर मीम्स की आई बाढ़, फैंस बोले- दीपिका ने पति के....


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.