नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सिकंदर खेर आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. उनके पिता और दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है. अनुपम खेर ने सिकंदर के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर नोट लिखा है. एक्टर का जन्म 31 अक्तूबर 1981 को मुंबई में हुआ. एक्टर किरण और उनके पहले पति गौतम वेदी के पति हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनपुम ने शेयर किया पोस्ट


अनुपम खेर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है.  उन्होंने सिकंदर की दो बचपन की और दो फ्रेश तस्वीरें साझा की हैं. पहली तस्वीर सिकंदर के बचपन की है. इसमें उनके लंबे घुंघराले बाल नजर आ रहे हैं. दूसरी तस्वीर में सिकंदर अपनी मां किरण खेर के साथ नजर आ रही हैं. तीसरी तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है, जिसमें सिकंदर पलंग पर बैठकर पोज दे रहे हैं. चौथी तस्वीर में सिकंदर ब्लू शर्ट में काफी हैंडसम लग रहे हैं.


लिखा इमोशन कैप्शन


इस पोस्ट के साथ अनुपम खेर ने भावुक कैप्शन लिखा है. उन्होंने लिखा है, 'प्यारे सिकंदर, जन्मदिन मुबारक हो. ईश्वर आपको दुनिया की सारी खुशियां दे. आप स्वस्थ और दीर्घायु हों. तुम एक अच्छे इंसान हो और साथ ही एक शानदार एक्टर हो.



भगवान करे कि आपके आगामी सभी प्रोजेक्ट्स सफल हों. आपके लिए खूब प्यार और दुआएं.' आपको बता दें कि सिकंदर, अनुपम खेर से काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं.


सिकंदर ने कहा शुक्रिया


अनुपम खेर के इस पोस्ट पर सिकंदर खेर ने कमेंट किया. उन्होंने लिखा है, 'आपका शुक्रिया डैड, आपको भी बहुत-बहुत प्यार.' बता दें कि सिकंदर खेर अब तक कई हिंदी फिल्मों में नजर आ चुके हैं, साथ ही उन्होंने टीवी सीरियल और वेब सीरीज में भी काम किया है. इसके अलावा सिकंदर खेर बचपन से ही स्पोर्स में भी काफी दिलचस्पी है.


ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: विराट के सामने आया सवि का सच, पाखी की जिंदगी में फिर तूफान ने दी दस्तक


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.