नई दिल्ली: Anupamaa Spoiler: छोटे पर्दे का सुपरहिट शो 'अनुपमा' ने दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. मेकर्स शो को सुपरहिट बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. 'अनुपमा' में इन दिनों ऐसे-ऐसे ट्विस्ट और टर्न्स आ रहे हैं, जिसने दर्शकों को शो से बखूबी बांधा हुआ है. इसी कारण शो टीआपी लिस्ट में भी टॉप पर बना हुआ है. बीते एपिसोड में हमने देखा कि कपाड़िया और शाह हाउस जन्माष्टमी सेलिब्रेट कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुज को आ गया होश


वहीं, दूसरी ओर अंकुश और बरखा ने कपाड़िया एंपायर पर कब्या करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. हालांकि इसी बीच अनुज को होश आ जाता है, जिसके बाद बरखा और अंकुश के होश उड़ जाते हैं. अनुपमा, अपने पति अनुज के साथ साये की तरह खड़ी हुई है. इस बीच बरखा उसके पीठ पीछे नई साजिश रचने लगी है. हालांकि अनुज को अब धीरे-धीरे होश आने लगता है.


शो में आएगा ये ट्विस्ट


इसके बाद अनुपमा, बरखा को जवाब देते हुए कहती है कि आप लोगों ने तो महाभारत शुरू कर दी है और जब-जब महाभारत शुरू होती है, वो भी आता है. अनुपमा भगवान कृष्ण से प्रार्थना करने लगती है और इसी बीच अनुज को होश आ जाता है. इस बात को सुनते ही जहां पूरा परिवार खुशी से झूम उठता है. 


बरखा और अंकुश को घर से निकालेगा अनुज


होश में आते ही अनुज पूरे परिवार को सच्चाई बताता है और बरखा पर बरस पड़ता है. इसी बीच अंकुश कहता है कि उन्हें बिजनेस नहीं चाहिए, जिसपर अनुज भी कहता है तो ठीक है मैं भी आप लोगों को बिजनेस से कानूनी तौर पर बेदखल करता हूं. अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड  में आप देखेंगे कि अनुज बरखा और अंकुश को घर से निकालने का फैसला लेगा. 


ये भी पढ़ें- ऑटो की पिछली सीट पर बैठ बोल्ड हुईं श्वेता तिवारी की बेटी, दिखाई कातिलाना अदाएं


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.