नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' (Anuapmaa) में इन दिनों हाईवोल्टेज ड्रामा चल रहा है. नए ट्विस्ट और टर्न्स की वजह से शो की टीआरपी भी आसमान छू रही हैं. शो में दिखाए जाने वाले हर ट्रैक को खूब पसंद किया जाता है. रुपाली गांगुली ने 'अनुपमा' के रूप में दर्शकों पर ऐसा अपना जादू चलाया कि ये खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. वहीं अब इस कहानी में एक नया ट्विस्ट आने वाला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राखी का बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है लेडीज गैंग


अनुपमा में अब तक आपने देखा कि शाह और कपाड़िया हाउस की सारी लेडीज गैंग, राखी दवे का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए बाहर गए हैं. राखी प्लान बनाती है कि वह सभी लेडीज के साथ अपने बर्थडे को सेलिब्रेट करेगी, लेकिन पाखी कॉलेज के प्रोजेक्ट का बहाना बनाकर मना कर देती है. इसके बाद पाखी अपने बॉयफ्रेंड अधिक को फोन करती है और मिलने का प्लान बनाती है. 


पाखी को रंगे हाथों पकड़ेगी अनुपमा


अब 'अनुपमा' में कुछ ऐसा होने वाला है जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी. अनुपमा के सामने इस बार उसकी बेटी पाखी का सच आएगा. दरअसल, पाखी और अधिक एक होटल रूम में रंगे हाथ पकड़े जाने वाले हैं. पाखी और अधिक की हरकत देखने वालों में अनुपमा ही नहीं बा, राखी दवे और किंजल भी होंगी.


शो में आएगा महाट्विस्ट


ये सब देखते ही बा, अनुपमा पर बरसने लगती है और कहती है कि तेरी बेटी ने हदें पार कर दीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आने वाले दिनों में दिखाया जाएगा कि अनुपमा को महसूस होगा कि पाखी कुछ छिपा रही है और वह सच जानने में लगेगी और फिर उसे पता चल जाएगा कि पाखी प्रेग्नेंट है. अब देखना ये होगा कि अनुपमा अपनी बेटी पाखी को अधिक के इस जाल से बाहर निकाल पाएगी? क्या पाखी को अपनी गलती का अहसास होगा?


ये भी पढे़ं- उर्वशी रौतेला ने मांग में भरा सिंदूर, सरेआम मांगा पिया का साथ


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.