Anupamaa 17 September Episode Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी में हर दिन एक दिलचस्प ट्रैक देखने को मिलता है. अब मंगलवार के एपिसोड में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलने वाला है. आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि आशा भवन आश्रम में ओणम फेस्टिवल मनाया जाएगा. वहीं, शाह निवास का असली मालिक आकर पूरे परिवार के होश उड़ा देगा. वो आकर बताएगा कि उसने वनराज से पुराना घर खरीदा था, लेकिन उसने बदले में पेंट हाउस देने का वादा किया था. हालांकि, पेंट हाउस अब तक तैयार नहीं हुआ था, इसीलिए अब उसके पास इसी घर में रहने का ही विकल्प है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शाह निवास में आएगा भूचाल


17 सितंबर के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि बिल्डर बताएगा कि वनराज ने उसे तीन साल का किराया एडवांस में दिया हुआ था, जो अब खत्म हो गया है. अब उन लोगों के पास सिर्फ शाम तक का ही वक्त है घर खाली करने के लिए. इस दौरान तोषू भड़क पड़ेगा. वह उससे आराम से बात करने की बजाय बिल्डर से नोटिस मांगेगा और उसके सामने अकड़ दिखाएगा. इस दौरान तोषू, बिल्डर पर ही हाथ उठाने की कोशिश करेगा, जिससे भड़क कर वो शाम तक दिए हुए वक्त को सिर्फ 1 घंटा कर देगा. बिल्डर कहेगा कि 1 घंटे में मकान खाली कर दो, वरना मेरे लोग सामान के साथ तुम लोगों को भी बाहर फेंक देंगे.


बिल्डर देगा पुलिस के पास जाने की धमकी


इस दौरान पूरे परिवार को पता चलेगा कि तोषू ने उन लोगों से झूठ कहा था कि उसने बिल्डर से बात कर ली है. तोषू अब कानूनी एक्शन लेने की धमकी देगा. हालांकि, बिल्डर कहेगा कि पुलिस के पास तो उसे भी जाना है, क्योंकि वनराज उसके 50 लाख रुपये लेकर भाग गया है. अब वो पैसे भी तुम है लोगों को चुकाने होंगे. वहीं, बा, बापूजी और पूरे परिवार इस खुलासे को सुन दंग रह जाएंगे. इसके बाद बिल्डर वहां से चला जाएगा.


बिल्डर के गुंडे आएंगे


बिल्डर के जाने के बाद पाखी अपने भाई तोषू पर भड़केगी. उधर, बा और बापूजी कहेंगे कि उन्हें जल्दी सारा सामान बांध लेना चाहिए. ऐसे में तोषू उल्टा उन्हीं लोगों पर भड़क पड़ेगा. तोषू कहेगा कि सब लोग शांत रहे और उसे कुछ सोचने का मौका दें. वह चिल्लाते हुए कहेगा कि ये हंगामा मचाने की बजाय सभी लोग घर के कागज ढूंढों ताकि वो देख सके कि वनराज और बिल्डर के बीच क्या डील हुई थी. इसी के साथ बिल्डर का दिया हुआ वक्त भी निकल जाएगा और उसके गुंडे शाह परिवार को घर से बाहर निकालने आ जाएंगे.


ये भी पढ़ें- Bigg Boss 18: सलमान खान के शो के लिए पक्के हुए इन सितारों के नाम, मचने जा रहा है खूब हंमागा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.