Anupamaa 23 October 2024 Episode Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी में आज दिलचस्प एक ट्रैक पर नजर आएगी. आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा अपनी आध्या उर्फी राही को समझाने की बहुत कोशिश करेगी. वह बहुत देर तक उसे मनाती रहेगी और अपनी सफाई पेश करेगी. ऐसे में राही का मन पिघलने लगेगा, लेकिन वो खुद को अनुपमा से दूर रखने के लिए वहां से भाग जाएगी. हालांकि, अनुपमा की बातों से राही इतने तनाव में आ जाएगी कि वो आत्महत्या करने के बारे में सोचने लगेगी, लेकिन तभी प्रेम वहां आ जाएगा और उसे समझाएगा कि उसे कायरों की तरह भागने की बजाय अपनी मां से बात करनी चाहिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

माही देगी आध्या के लौटने की खबर


23 अक्टबूर के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि प्रेम की बातें सुनकर राही और भड़क पड़ेगी. वह उल्टा प्रेम को ही बुरा-भला कहने लगेगी. दूसरी ओर माही कृष्ण कुंज में जाकर सबको बताएगी कि छोटी मिल गई है और अनुपमा उसे लेकर आ रही है. ये खबर मिलते ही कृष्ण कुंज में हलचल होने लगेगी. सभी लोग कई तरह के कयास लगाने लगेंगे. छोटी के लौटने से किसी के चेहरे पर खुशी नहीं है. 


लीला देगी तोषू को सलाह


दूसरी ओर लीला हालात को संभालते हुए तोषू को सलाह देगी कि इससे पहले अनुपमा वापस आकर हंगामा करने लगे, वो खुद ही उसे कॉल करके सब सच बता दे कि क्लाउड किचन में क्या हुआ है. ऐसे में तोषू, अनुपमा को कॉल करके सब बताने की कोशिश करेगा, लेकिन वो आधी बात करके ही फोन काट देगा. उधर, राही को पता चलेगा कि अनाथ आश्रम में ताला लग गया है. उन लोगों के पास आज तक का ही वक्त है गंगवानी को 10 लाख रुपये आश्रम बचाने का.


ये भी पढ़ें- Anupamaa Twist: अनुपमा को बुरा-भला सुनाएगी आध्या, आश्रम पर आएगी नई मुसीबत


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.