Anupamaa 25 September Episode Spoiler: 'अनुपमा' के 25 सितंबर के एपिसोड की शुरुआत उस सीन के साथ होगी जब अनुज बैठकर अनुपमा को समझाने की कोशिश कर रहा होगा. वह अनुपमा को समझाएगा कि मीनू और सागर ने कुछ भी गलत नहीं किया है. अनुज कहेगा कि जैसे हम अपने प्यार के लिए पूरी दुनिया से लड़े वही आज वो दोनों भी कर रहे हैं. वह अनुपमा को समझाएगा कि मीनू और सागर इसलिए तुम्हें कुछ नहीं बता पाए क्योंकि उनकी आंखों में शर्म थी. आखिरकार अनुपमा को बात समझ आ जाएगी और वह दोनों के रिश्ते को सपोर्ट करने का फैसला करेगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीनू पर दबाव बनाएंगी डॉली और बा


25 सितंबर के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा अनुज और अनुपमा कमरे में एक दूसरे समझते हुए तनाव को कम कर हंसी-खुशी बातें करेंगे. दूसरी ओर पूरे आशा भवन में एक अलग ही तांडव मचने लगेगा. डॉली और लीला बा, मीनू पर सागर से दूर रहने का दवाब बनाएंगी. वह उसे समझाने की कोशिश करेंगी कि सागर से प्यार करना उसकी गलती है. ऐसे में दोनों लव मैरिज की लाख बुराइयां भी गिनवाने लगीं. वह शाह परिवार में कभी कोई लव मैरिज नहीं चल पाई.


मीनू देगी अपनी मां को धमकी


मीनू अपनी मां डॉली और लीला की बातों से तंग आकर उन्हें अपने मामा वनराज और मां डॉली की शादी को लेकर उदाहरण देगी. वह कहेगी कि शादी दो लोगों की ट्यूनिंग की वजह से चलती है. इसके बाद भी जब डॉली और लीला उसकी और सागर की शादी के तैयार नहीं होंगी तो मीनू उन्हें घर से भागने की धमकी तक दे देगी. इतना सुनते ही लीला और डॉली दोनों चौंक जाएंगी.


सागर को तंग करेंगे पाखी-तोषू


उधर, तोषू और पाखी मिलकर सागर को परेशान करेंगे. वह बिना किसी से कुछ पूछे मैट्रिमोनियल साइट पर मीनू का अकाउंट बना देंगे. इसके बाद वह लड़कों की फोटोज दिखाकर सागर को चिढ़ाने लगेंगे. ऐसे में बाला काका, सागर को शांत रहने के लिए कहेंगे, लेकिन सागर अपने गुस्से को कंट्रोल नहीं कर पाएगा और तोषू का लेकर तोड़ने ही जा रहा होगा, तभी पाखी बीच में आ जाएगी.


किंजल सुन लेगी सच


इसके पूरे विवाद के बाद तोषू और पाखी अकेले में जाकर अपनी चोरी पकड़े जाने वाली बात को लेकर चर्चा करेंगे. वह कहेंगे कि चोरी पकड़े जाने से वह बाल-बाल बच गए. तभी किंजल वहां पहुंच जाएगी और दोनों की बातें सुन लेगी. ऐसे में वह तोषू और पाखी को चेतावनी देगी कि अब तक तो मम्मी सारी बात समझ गई होंगी और जल्द ही वह उन्हें इस गलती के लिए आडे़ हाथ लेने वाली है.


ये भी पढ़ें- Diljit Dosanjh के सुपरहिट लाइव कॉन्सर्ट के बीच CBFC ने दिया तगड़ा झटका, अगली फिल्म पर लगा दिए 120 कट्स!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.