Anupamaa 3 October 2024 Episode Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी में इस समय खुशियों का माहौल देखने को मिल रहा है. पूरा आशा भवन अनुपमा और अनुज की शादी की खबर से झूम उठा है. हालांकि, यहां रहने वाले शाह परिवार के लोग खिशियातें ही रह जा रहे हैं. वहीं, तोषू और पाखी अपनी मां की खुशियों को भंग करने का एक मौका नहीं छोड़ रहे हैं. पिछले एपिसोड में हमने देखा था कि पाखी, अनुपमा के खिलाफ आध्या को भड़काने की कोशिश करती हैं. अब आज के एपिसोड में तोषू की नई साजिश देखने को मिलेगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किंजल को सताएगी परी की चिंता


गुरुवार, 3 अक्टूबर 2024 के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि किंजल को परी की चिंता सताएगी. इस पर चर्चा करने के लिए वह अनुपमा के पास जाएगी और कहेगी कि परी कुछ वक्त से बहुत शांत रहने लगी हैं. ऐसे में अनुपमा उसे समझाएगी कि इस छोटी सी बच्ची ने कम उम्र में ही बहुत कुछ देख लिया है. इस अनुपमा एक बार फिर से उसे तोषू से तलाक लेने की सलाह देगी.


आध्या पर फिर भड़केगी डिंपल


दूसरी ओर आध्या, अंश को खाना खिलाने की कोशिश कर रही होगी. डिंपी ये देख भड़क जाएगी और झिक-झिक करना शुरू कर देगी. ऐसे में अनुज आएगा और डिंपल को समझाएगा कि कोई भी उससे उसका बेटा छिनने की कोशिश नहीं कर रहा है. डिंपी इस बात पर चुप जरूर हो जाएगी, लेकिन उसका गुस्सा शांत नहीं होगा. वह ठान लेगी कि वो किसी भी हाल में आध्या को तो सबक सिखाकर रहेगी.


तोषू चलेगा नई चाल


उधर, तोषू एक नई साजिश रचनी शुरू करेगा. वह आशा भवन आश्रम की केयर टेकर से मिलेगा और उसे बिकवाने की प्लानिंग करेगा. हालांकि, इस प्रोपर्टी के पैसों में वो अपना हिस्सा मांगेगा. वहीं, अनुज और अनुपमा अपनी कार्ट 'अनु की रसोई' के लिए एक इंवेस्टमेंट मीटिंग में जाएंगे, जहां दोनों जबरदस्त प्रेजेंटेशन से हर किसी को खुश कर देंगे. दोनों की खूब तारीफ होगी और वह उनके कार्ट के बारे में सोचने के लिए वक्त मांगेंगे.


अनुज-अनुपमा का होगा एक्सीडेंट


वहां आश्रम में लीला बा एक नया हंगामा खड़ा कर देंगी. वह फैसला लेंगी कि वो अनुपमा से अपनी ज्वेलरी वापस मांगेंगी. यहां अनुज और अनुपमा अपनी प्रेजेंटेशन देने के बाद चाट खाने के लिए जाएंगे और एक दूसरे के साथ खूबसूरत लम्हें बिताएंगे. इस दौरान दोनों का एक एक्सीडेंट हो जाएगा. हालांकि, इसमें उन्हें ज्यादा चोट नहीं आएगी, लेकिन दोनों के गले के लॉकेट टूट जाएंगे, जिसे देख वह परेशान होंगे.


ये भी पढ़ें- Anupamaa 2 Oct: अनुपमा के खिलाफ आध्या को मोहरा बनाएगी पाखी, अनुज देगा धमकी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.