नई दिल्ली:Anupamaa Spoiler: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में समर और डिंपल की शादी हो रही है, लेकिन मेकर्स इस शादी में भी हंगामा क्रिएट कर रहे हैं. बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि अनुपमा पूरे जोर-शोर से समर की बारात में नाचते हुए अनुज के घर पहुंचती है. अनुज डिंपल को भी बाहर बुला लेता है और वह भी अपनी शादी में खूब जमकर डांस करती है. इसके बाद जहां सब लोग घर में जाते हैं, लेकिन अनुपमा बाहर ही खड़ी रह जाती है. उसकी हिम्मत नहीं होती है कपाडिया हाउस की दहलीज पार करने की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुपमा का होगा गृह प्रवेश


अपकमिंग एपिसोड में देखने के लिए मिलेगा कि अनुपमा कपाड़िया हाउस में आने में सहज नहीं होगी. तब अनुज आगे आएगा और अपनी पत्नी को घर में आने के लिए मोटिवेट करेगा. वह उससे कहता है कि अनुज और अनुज की हर चीज हमेशा अनुपमा की रहेगी. यह सुनकर अनुपमा खुश होगी. वह घर में आते ही मंदिर में माथा टेकेगी और सभी चाजों को जगह पर रखेगी. दूसरी तरफ बा को घर में दो नई औरतें दिखाई देंगी.


अनुपमा माया को देगी जवाब


सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि अनुज और अनुपमा को बात करते माया देख लेती है.  वह दोनों के बीच में आ जाएगी. इतना ही नहीं वह अनुज को पंडित जी के पास भेज देगी. इसके बाद वह अनुपमा को कहेगी,'तुम्हें दुख तो नहीं लग रहा, जहां तुम हुआ करती थी, वहां आज मैं हू.



तब अनुपमा उससे कहेगी कि बुरा लगना मुझे खत्म हो गया. तभी वह तिस्मत का ताना भी मारती है. तब अनुपमा उससे कहती है कि किस्मत और अच्छे बुरे का हिसाब वो न करें....उसका हिसाब मेरे कान्हा जी करेंगे.


समर और डिंपल की शादी


आने वाले एपिसोड में बा शादी में भी डिंपल को ताने देगी कि वह अनुज की कुछ नहीं लगती, लेकिन फिर भी अनुज ने कितना खर्चा ये बात सुनकर सब हैरान रह जाते हैं, तब वनराज अपनी मां को शांत करता है, जिसके बाद वरमाला होती है. पहले अनुज और वनराज एक-दूसरे को माला पहनाते हैं और गलते लगते हैं. इसके बाद समर और डिंपल वरमाला पहनाते हैं.  


इसे भी पढ़ें:  Mukesh Bhatt Birthday: जब पहली बार महेश भट्ट् से झगड़े पर मुकेश भट्ट की खुलकर बात , बोले- हमारे बीच कोई मतभेत...


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.