Anupamaa 6 August Episode Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी इस समय दिलचस्प ट्रैक पर चल रही है. मंगलवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा मीनू और किंजल मंदिर जा रहे होंगे, तभी उन्हें रास्ते में अनुज दिखेगा. दोनों उसका पीछा करेंगी. यहां वह अनुज के हाथ में एक कागज देखेंगे, जिसे ले जाकर वो भगवान के चरणों में रख देगा, लेकिन कागज हवा में उड़ जाएगा और अनुज पागलों की तरह उस कागज के पीछे दौड़ेगा. इस दौरान उसे चोट भी लग जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुज को लगेगी चोट


6 अगस्त के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि दौड़ते हुए अनुज को चोट भी लग जाएगी, लेकिन उसका ध्यान इस पर जाएगा ही नहीं. ऐसे में मीनू, अनुज को रोकेगी और उसे डांटेगी. इसके बाद मीनू उसकी पट्टी करेगी और दवाई देगी. इस मीनू को अपनी केयर करते देख अनुज को उसमें अपनी बेटी आध्या दिखाई देगी.  इस दौरान अनुपमा भी अनुज को खोजती हुई उसी मंदिर में पहुंच जाएगी. देखेगी कि यहां अनुज बहुत ध्यान से मीनू की सारी बातें मान रहा है.


आध्या को याद करेगा अनुज


इसके बाद अनुज, मीनू को अपने दिल की बात बता ही देगा. वह कहेगा कि उसकी बेटी आध्या भी उसे इसी तरह डांटती थी. इतना ही नहीं, कभी-कभी तो वो उससे उठक-बैठक भी करवाती थी. मैं सब करता भी था, लेकिन देखो आज वो कही जा चुकी है. अब वो मेरी कोई बात नहीं मानती और मेरे बुलाने पर आती भी नहीं है.


वनराज रचेगा साजिश


दूसरी ओर शाह निवास में वनराज, मिस्टर विरानी को कॉल करेगा और कहेगा कि आश्रम के कागजों पर हार्दिक के साइन होते ही इसे तुड़वाने की काम शुरू करवा देना चाहिए, ताकि क्लाइंट को भी ऐसा लगे कि काम तेजी से हो रहा है और पैसे भी ज्यादा लगे. इसके बाद वनराज एक बार फिर से बा को डांटेगा, लेकिन बा चुपचाप उसकी बातें सुनकर बैठ जाएंगी. इसके बावजूद वह अब भी यही मान रही हैं कि हंसमुख बापूजी ने अपने बच्चों को छोड़ अनुपमा के साथ रहने का फैसला करके गलती की है.


बा होंगी नाराज


उधर, अनुज मंदिर से मीनू के साथ आश्रम जा रहा होगा, तभी बा उन्हें साथ देख लेगा और नाराज हो जाएंगी. इसके बाद बा, अनुज और हंसमुख के बारे में बात कर रही होगी तब वहां डिंपल आएगी. वह और मिर्च-मसाला लगाकर बा को सारी बात बताएगी. वह तपिश को लेकर बा से कहेगी कि वो बहुत बदल गया है. अब पहले जैसा नहीं रहा. इस पर बा कहेंगी कि सब दिख रहा है कौन कितना बदला है.


बा को भड़काएगी डिंपल


किंजल आगे बा से कहेगी कि मेरे तो बस स्वभाव में बदलाव आया है, लेकिन तपिश का तो प्यार ही बदल चुका है. ये वही तपिश है जो कभी मेरे लिए यहां घरजमाई बनकर आने के लिए तैयार हो गया था. उसे कभी मेरी हर बात अच्छी ही लगती थी, लेकिन आज वो मुझसे मुंबई जाने के लिए कहता है. अब उसे अपना बच्चा चाहिए.


ये भी पढ़ें- जिसे माना भाई, उसी के साथ करीना कपूर ने फिल्म में दिए इंटीमेट सीन्स, एक्टर ने नाराज होकर कह दी थी ये बात


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.