नई दिल्ली: Rupali Ganguly glamorous photoshoot: छोटे पर्दे पर अपनी अदाकारी से खास पहचान हासिल करने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के चाहने वाले देशभर में मौजूद हैं. रुपाली को घर-घर में 'अनुपमा' (Anupamaa) के रूप में जाना जाता है. दर्शक उनके इस किरदार में इस कदर डूब गए हैं कि लोग उन्हें इस अवतार में देखना पसंद करते हैं. हालांकि, असल जिंदगी में रुपाली काफी ग्लैमरस हैं. हाल में ही एक्ट्रेस ने अपनी बेहद खूबसूरत फोटोज को शेयर कर सबका दिल जीत लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रुपाली ने शेयर की फोटोज


रुपाली फैंस के साथ सोशल मीडिया पर जुड़ी हैं. ऐसे में अक्सर वह फैंस के साथ अपने शो 'अनुपमा' से जुड़े कई वीडियो क्लिप और अपने फोटोज शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक फैंस को दिखाई है, फोटोज में एक्ट्रेस का काफी ग्लैमरस लुक दिख रहा हैं. 


सफेद साड़ी में बेहद खूबसूरत लगी एक्ट्रेस


तस्वीरों में रुपाली सिल्वर और सफेद साड़ी में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की साड़ी में सिल्वर कलर के फूल बने हुए हैं. उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए ग्लोइंग मेकअप किया है और वेब लुक दिया है.



यहां वह कैमरे में देखते हुए पोज दे रही हैं. इस लुक में रुपाली काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. फैंस उनके इस अवतार पर भी फिदा हो गए हैं. 


'अनुपमा' को किया जा रहा है पसंद


गौरतलब है कि रुपाली को 'अनुपमा' के अवतार में काफी पसंद किया जा रहा है. शो में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि माया रुपाली और अनुज के बीच गलतफहमी पैदा करने की कोशिश कर रही है. वहीं काव्या और वनराज का रिश्ता भी टूटता दिख रहा है.


ये भी पढ़ें- DDLJ की रीमेक से काजोल को है ऐतराज, फिल्म को लेकर एक्ट्रेस ने कही ये बड़ी बात


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.