नई दिल्ली:Rupali Ganguly: टीवी शो 'अनुपमा' से  रुपाली गांगुली के करियर को नई ऊंचाई मिली है.  इस सीरियल में रुपाली गांगुली 'अनुपमा' का लीड रोल निभा रही हैं, जो अपनी दमदार एक्टिंग से घर-घर सबकी फेवरिट बन गई हैं.  हालांकि इस वक्त एक्ट्रेस के चर्चा में आने की वजह है उनका राजनीति में एंट्री करना है. रुपाली गांगुली ने बीजेपी ज्वाइन कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रुपाली गांगुली ने बीजेपी ज्वाइन की


रूपाली गांगुली ने आज यानी 1 मई को भारतीय राजनीति में एंट्री कर ली है.  एक्ट्रेस विनोद तावड़े और अनिल बलूनी की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुईं.  इस दौरान का उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें बीजेपी पार्टी के लोग उनका स्वागत करते दिख रहे हैं.


पीएम से कर चुकी हैं मुलाकात


इस साल की शुरुआत में, रूपाली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात करते दिख रही थीं.  उन्होंने कहा था कि ''मैं उस दिन को हमेशा याद करना और उसके बारे में उत्साह महसूस करना बंद नहीं करूंगी. यह वह दिन था जब मेरा  माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी सपना सच हुआ. यह वास्तव में एक फैन गर्ल वाला पल था. 


कई शोज में आ चुकी हैं नजर
 
रुपाली गांगुली ने सबसे पहले 'सुकन्या' से करियर शुरू किया था.  इस शो में काम करने के बाद एक्ट्रेस 'संजीवनी' में नजर आई. फिर वह 'भाभी', 'कहानी घर घर की', 'बिग बॉस 1' और 'अदालत' जैसे कई शोज में नजर आई. हालांकि इसके बाद भी उन्हें वह फेम नहीं मिल पाई जो वह चाहती थीं. लेकिन अनुपमा ने उन्हें वह स्टारडम रातोंरात दिला दी. इस शो के लिए रुपाली गांगुली को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिल चुका है.


ये भी पढ़ें- Anushka Sharma Birthday: जर्नलिस्ट बनना चाहती थीं अनुष्का शर्मा, फिर ऐसे एक्ट्रेस की शाहरुख खान संग बनी जोड़ी 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप