नई दिल्ली:Anupamaa Spoiler: टीवी सीरियल अनुपमा में एक बार फिर जोरदार हंगामा देखने को मिलने वाला है. पिछले एपिसोड में आपने देखने था कि वनराज शाह परिवार में सबको बोलता है कि अब शाह हाउस में हर छोटी बात-बात पर अनुपमा को नहीं बुलाया जाएगा. वहीं अनुज भी अपनी पत्नी को शाह निवास जाने से मना करता नजर आने वाला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 तोषू और किंजल का कमबैक


शाह निवास में तोषू और किंजल की वापसी होगी. सुबह जब पूरा कपाड़िया परिवार नाश्ता कर रहा होगा उस वक्त ही तोषू और किंजल परी के साथ घर में एंट्री करेंगे. सभी उन्हें दरवाजे पर खड़ा देख हैरान हो जाते हैं. फिर वो उनसे यूं अचानक आने की वजह पूछेंगे तो किंजल कहेगी कि उसके पापा को हार्ट अटैक आया था लेकिन अब वो ठीक हैं. तभी तोषू बताता है कि वह 3 से 4 दिन के लिए यहां आए है, फिर वापस लंदन लौट जाएंगे.


अनुपमा को बुलाने से वनराज करेगा मना


किंजल को देख डिंपी और काव्या खुश हो जाते हैं. दोनों अनुपमा बताने की बात करते हैं. वहीं बापूजी तुरंत अनुपमा को फोन लगाने ही वाले होंगे लेकिन वनराज उन्हें ऐसा करने से मना कर देता है. वो सभी से कहेगा कि अनुपमा को बात-बात पर बुलाना बंद. 


मालती देवी ने फिर रची साजिश


दूसरी तरफ अनुपमा के पास किंजल फोन करेगी. जिसके बाद अनुपमा खुशी के मारे अपनी सारी परेशानियां भूल जाती है. वह किंजल और परी के लिए गिफ्ट लेकर घर आ जाएगी. अनुपमा अनुज से बात करती है. तभी मालती देवी फिर छोटी अनु को मम्मी के खिलाफ भड़काएगी. वह उसे सगे सौतेले का पाठ पढ़ाती है.


ये भी पढ़ें- Dilip Kumar Birth Anniversary: फिल्मी दुनिया पर राज करने के बावजूद इस बात से परेशान रहते थे दिलीप कुमार...


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.