नई दिल्ली: छोटे पर्दे का मशहूर शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. शो की टीआरपी भी आसमान छू रही हैं. रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड काफी दमदार होने वाला है. अनुपमा को अपने बेटे के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में पता चल चुका है. अनुपमा में अब तक आपने देखा कि शाह परिवार किंजल की बेटी के नामकरण सेरेमनी की तैयारी में जुटा हुआ है. वहीं, दूसरी ओर किंजल को धोखा देकर पारितोष कहीं और इश्क के पेच लड़ा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शो में आएगा ये ट्विस्ट


परितोष की करतूतें धीरे-धीरे पूरे परिवार के सामने आने वाली हैं. अनुपमा को तोषू के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में पता चल जाता है. अनुपमा इस सच्चाई को किंजल और बाकी परिवार वालों के सामने बताना चाहती है, लेकिन किंजल की मां राखी, अनुपमा के सामने हाथ जोड़कर कहती है किवह किसी को कुछ नहीं बताएगी क्योंकि इससे किंजल बुरी तरह टूट जाएगी और वह अपनी बेटी को किसी मुश्किल में नहीं देखना चाहती. 


किंजल-पारितोष का होगा तलाक


अनुपमा से बात करते हुए राखी अपनी लाइफ का बड़ा खुलासा करती है. वह बताती है कि जब वह किंजल को लेकर प्रेग्नेंट थी तब उसे भी पता चला था कि उसका पति का अफेयर चल रहा है. वह किंजल के लिए इस सच को छिपाना चाहती है.


आखिर क्या फैसला लेगी 'अनुपमा'


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनुपमा को इतना समझाने के बाद भी वह इस सच को छिपा नहीं पाएगी. वह किंजल को इस बारे में बताएगी जिसके बाद किंजल की तबियत बिगड़ जाएगी. वहीं अनुपमा, किंजल को अपने घर यानी कि कपाड़िया हाउस लेकर जाने की बात कहेगी जिसे सुनकर राखी को झटका लगेगा. अब देखना होगा कि आखिर अनुपमा का फैसला क्या होगा?


ये भी पढे़ं- देसी रंग में डूबीं रिया चक्रवर्ती, साड़ी पहन बरपाया कहर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.