नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. पिछले एपिसोड में देखने को मिला था कि यशदीप अनुपमा को स्पाइस एंट चटनी का को-मालिक बनने के लिए बोलता है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि आध्या और अनुपमा एक साथ  समय बिताते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यशदीप करेगा अनुपमा को प्रपोज 
यशदीप काफी लंबे समय से अनुपमा से अपने दिल की बात कहना चाहता है लेकिन वह बोल नहीं पाया है. यशदीप हर बार अपने आपको रोक लेता है. अनु ने रियलिटी शो जीत लिया है जिससे अनुपमा आर्थिक रूप से काफी सही स्थिति में है. ऐसे में यशदीप ने अपने दिल की बात बताने के बारे में सोचा है. यशदीप जल्द ही अपने प्यार का इजहार करेगा. अनुपमा के स्पाइस एंड चटनी की मालिक होने पर छोटी सी पार्टी रखी जाएगी. 


अनुज देखेगा रिंग 
पार्टी में सभी लोग सेलिब्रेट कर रहे होते हैं , इस दौरान सभी लोग डांस कर रहे होते हैं तभी यशदीप की जेब से रिंग बॉक्स गिर जाता है. अनुज अंगूठी देखता है वह यशदीप से पूछता है कि क्या यह अंगूठी अनु के लिए है. यशदीप हां बोलता है. अनुज समझ जाता है कि यशदीप अनुपमा को प्रपोज करने वाला है. 


शो में आ सकता है ये ट्विस्ट 
आने वाले एपिसोड में कई बड़े ट्विस्ट देखने को मिल सकते हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि क्या अनुज अनुपमा और यशदीप के बीच आएगा या नहीं. अनुज अभी अनुपमा को पसंद करता है ऐसे में क्या वह अनुपमा को किसी और के पास जाने देगा. वहीं अनुज को श्रुति से शादी करनी है ऐसे में अनुज के फैसले से शो की कहानी में ट्विस्ट आ सकता है. 


ये भी पढ़ें- Adah sharma birthday: फिल्मों में एक्टिंग के लिए छोड़ दी पढ़ाई, आखिर 15 साल बाद इस मूवी ने कर दिया पूरे देश में नाम


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप