नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इनदिनों मजेदार ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि मां की सफलता से बेटे तोषू को काफी जलन होगी. ऐसे में तोषू अपनी मां की खुशियों को बर्बाद करने का सोचता है. ऐसे में वह रेस्टोरेंट में वेटर का काम करता है लेकिन रेस्टोरेंट को बर्बाद करने के लिए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वनराज को होगा टीटू पर शक 
शो की शुरुआत में देखने को मिलेगा कि वनराज को यकीन नहीं होता है कि टींटू डिंपी के लिए सही लड़का है. उसे लगता है कि टीटू कुछ छिपा रहा है. बा बोलती है कि उसे भी ऐसा ही लगता है. ऐसे में वनराज बा को बोलता है कि किसी को इस बारे में कुछ न बताए. वनराज शादी से पहले टीटू की सच्चाई सामने लगाने की बात करता है. 


तोषू को लगाएगी डांट 
अनुपमा देखती है कि तोषू लोगों से जबरदस्ती टिप देने के लिए बोलता है. अनु उसे बोलती है कि उसे ऐसे लोगों को टिप देने के लिए मजबूर नहीं करना चाहिए. अनुपमा बोलती है कि जो भी टिप मिलती है उसे स्टाफ के बीच बराबर-बराबर बांट दिया जाएगा. तोषू को अपनी मां की ये बात समझ नहीं आती है. 


किंजल को मिलेगा प्रमोशन 
किंजल बेटी के साथ तोषू से मिलने के लिए रेस्टोरेंट में आते है. तोषू को बहुत अजीब लगता है जब बेटी उसे वेटर की तरह देखती है. वहीं तोषू जब घर आता है तो किंजल उसे बताती है कि उसे प्रमोशन मिल गया है और उसकी सैलरी भी बढ़ा दी गई है. तोषू खुश होने के बदले किंजल पर गुस्सा करता है. बोलता है कि वह उसे फाइनेंशियली सपोर्ट नहीं करती है इसी वजह से वह अपने जीवन में पीछे रह गया है. 


इसे भी पढ़ें 15 साल की उम्र में शिवांगी जोशी को मिली बड़ी सफलता, जानें एक्ट्रेस की नेटवर्थ 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.