नई दिल्ली:  स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेगा. अनुपमा शो की शुरुआत शाह हाउस से होगी. शाह हाउस से ईशानी गायब होती है. पाखी डिंपी पर चिल्लाने लगती है तभी ईशा अधिक की गोद में मिलती है. वनराज अधिक को बोलता है कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई यहां पर आने की. अधिक बोलता है कि मैं आपकी बेटी से नहीं अपनी बेटी से मिलने आया हूं. अधिक बोलता है कि कोर्ट के ऑर्डर के अनुसार में महीने एक बार बेटी से मिल सकता हूं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अधिक वनराज के बीच होती है बहस 
पाखी अधिक पर गुस्सा करेगी लेकिन अधिक पाखी पर चिल्लाता है वह वनराज को बताता है कि अनुज सबको छोड़कर गया और पाखी मुझे छोड़कर चली गई. मुझे बस मेरी बेटी से मतलब है. मैं उससे मिलूंगा, टीटी अधिक का साथ देता है तो वनराज उसे परिवार के बीच पड़ने से मना कर देता है. 


अनुपमा को मिलेगा सरप्राइज 
अमेरिका में बिजी अनुपमा को सरप्राइज देती है, लोहरी सेलिब्रेशन के लिए ले जाती है. अनुपमा के सभी मेहमान से मिलवाती है. इसके बाद बीजी, अनुपमा को परांदा पहनाती है. अनुपमा परांदा पहनकर घूमती है तभी बीजी का दूसरा बेटा वहां आ जाता है. अनुपमा काफी मस्ती करती है. 


अनुज ने किया फैसला 
अनुज ऑफिस में होता है तभी उसके स्टाफ के मेंबर अनुपमा के रेस्टोरेंट की बात करते हैं . वह वहां की फोटो दिखाते हैं तभी फोटो में अनुज को अनुपमा की झलक दिखती है. अनुज अब फैसला लेगा कि वह आध्या से छिपकर अनुपमा को ढूंढने की कोशिश करेगा. आध्या बना रही है कि कैसे अनुज और अनुपमा को एक दूसर से दूर करें. 


ये भी पढ़ें- Animal: रश्मिका मंदाना के लिए आसान नहीं था रणबीर कपूर को थप्पड़ मारना, फूट-फूटकर रो पड़ी थीं एक्ट्रेस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.