नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी थ्रिलर देखने को मिल रहा है. अनुपमा को लगने वाली गोली श्रुति को लग जाएगी. आध्या की आंख के सामने फिर से वहीं हादसा सामने आएगा जब उसकी मां ने पोती को बेटी से पहले बचाना जरूरी समझा. आध्या ने स्प्रे पेंट उस आतंकवादी की आंखों में मारा जो उसे और परी को गन पॉइंट पर लेकर आ रहा था. इसक बाद वह परी को लेकर भागने लगी. सीड़ियों पर पां फिसलने से दोनों गिर पड़ी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आध्या को फिर से लगेगा सदमा 
इस दौरान बैरिकेड के दूसरी तरफ अनुपमा ऊपर आतंकवादी को बंदूक से निशाना लगाते देखेगी. अनुपमा दोनों बच्चों को बचाने के लिए आगे जाएगी. आध्या को जमीन पर लेट जाने के लिए बोलकर वह परी को अपनी बाहों में ले लेगी. अनुपमा के पीछे आ रही श्रुति को गोली लग जाएगी. श्रुति को हॉस्पिटल में लेकर जाएगा. अनुपमा किंजल के घर जाएगी. श्रुति का ऑपरेशन हो रहा होगा वहीं आध्या कुछ नहीं बोलती है. 


आध्या की हालत होगी खराब 
अनुज आध्या से बात करने की कोशिश करेगा लेकिन वह सदमें में होती है. उधर किंजल की बेटी सही सलामत घर पहुंच जाएगी. किंजल अनुपमा की हालत को समझ जाएगी वह अनुपमा को हॉस्पिटल जाने के लिए बोलेगी. हॉस्पिटल में अनुज अनुपमा को बताएगा कि श्रुति की हालत बहुत गंभीर है और आध्या कुछ बात नहीं कर रही है. अनुपमा बोलेगी कि यह उसकी गलती है वो गोली उसके लिए चलाई गई थी जो श्रुति को लग गई. अनुज उसे समझाएगा कि हर चीज का आरोप खुद पर लेना बंद करो. 


आध्या को संभालेगी अनुपमा 
आध्या को होश आएगा वह बौखलाने लगेगी. अनुपमा उसे संभालेगी. अनुज अनुपमा से बोलेगा कि इस समय वह उसे छोड़कर न जाए. यशदीप को जब इस हादसे के बारे में पता चलेगा तो वह हॉस्पिटल जाएगा. वहीं किंजल सोचेगी कि अभी शाह परिवार इंडिया भी नहीं पहुंचा है और इतना कुछ हो गया है. 


ये भी पढ़ें- Rani Mukerji-Aditya Chopra Anniversary: क्यों हर दिन पति को 'कोसती और गालियां' देती हैं रानी मुखर्जी? एक्ट्रेस खुद कर चुकी हैं खुलासा


 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप