नई दिल्ली: टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में फुलऑन ड्रामा देखने को मिलेगा. अनुपमा और स्पाइस एंड चटनी रेस्तरां की खूब बेइज्जती होगी. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या-क्या ड्रामा देखने को मिलेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुपमा की ट्रॉफी ले जाएंगे वापस 
सीरियल में आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि सुपरस्टार शेफ में अनुपमा से नफरत करने वाला जज स्पाइस एंट चटनी रेस्त्रां में जाएगा. उससे वह रियलिटी शो में मिली ट्रॉफी छीनकर ले जाएगा. वह बोलेगा कि अनुपमा इस ट्रॉफी के लायक नहीं है. उसने लोगों का भरोसा तोड़ा है. अनुपमा जज को समझाने और उसे रोकने की कोशिश करेगी, लेकिन कोई उसे सुनेगा नहीं. 


अनुपमा को लगेगी चोट 
रेस्त्रां के बाहर खड़े लोग पत्थरबाजी शुरू कर देंगे. अनुपमा के सिर पर पत्थर लगेगा और यशदीप की मां बिजी भी इस पथराव का शिकार होंगी. बीजी के पत्थर लगेगा तो अनुपमा उन्हें संभालने की कोशिश करेगी. फैन थ्योरीज की माने तो घटना के बाद यशदीप अनुपमा से नफरत करेगा. क्योंकि बिजी मरते-मरते बचेगी. 


अनुज करेगा मदद 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि बिजी को होश आने के बाद अनुपमा बेहोश हो जाएगी. अनुज अनुपमा को संभालेगा. अनुपमा को अनुज की बाहों में देखकर यशदीप का गुस्सा बढ़ जाएगा. आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. 


ये भी पढ़ें- अस्पताल से डिस्चार्ज लेकर Munawar Faruqui ने रचाई गुपचुप शादी? हिना खान ने भी दिया हिंट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप