नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा सुपरस्टार शेफ का कॉम्पिटिशन जीतने के बाद  बिजनेसवुमन बन जाएगी. वह स्पाइस एंड चटनी को खरीद लेगी. इतना ही नहीं अनुपमा यशदीप के साथ मिलकर काम करेगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुपमा बनीं विनर 
अनपुमा के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा मुश्किलों के बाद सुपरस्टार शेफ जीत जाएगी. अनुपमा अपनी जीत का जश्न मनाएगी. अनुज उसकी जीत से काफी खुश होगा कि अनुपमा इस चीज की हकदार है. इंडिया में भी हर कोई अनुपमा की जीत से शाह परिवार में खुशी की लहर आ जाएगी. लेकिन वनराज को इस पर हैरानी होगी. 


अनुपमा खरीदेगी स्पाइस एंट चटनी रेस्टोरेंट 
अनुपमा के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अक्षय तृतीया के दिन पर अनुपमा स्पाइस एंड चटनी रेस्टोरेंट को खरीद लेगी. यशदीप और बीजी बोलते हैं कि अब उनसे रेस्टोरेंट खरीद लिया है. अब वह अपनी मर्जी से इसे चला सकती है. 


बेटी के साथ 
अनुपमा के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा क्या अनुपमा अपनी बेटी आध्या के मन से खुद के लिए नफरत को कम कर पाएगी. क्या अनुपमा बेटी के साथ डांस कंपीटीशन में भाग ले पाएगी. अनुपमा के आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. 


ये भी पढ़ें- Heeramandi: इंद्रेश मलिक को था संजय लीला भंसाली का खौफ? बोले- 'मेरे गले को दबाते...'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप