नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स एक साथ देखने को मिल रहे हैं. अनुपमा तोषू को अनुज के ऑफिस भेजने से पहले उसे समझाएगी कि वहां पर कोई गलत मत करना अगर कुछ होता है तो ये तुम दोनों के बीच की बात है. मुझे इससे कोई लेना देना नहीं होगा. तोषू अपनी मां को बोलता है कि आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या-क्या होगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुज और अनुपम करेंगे बात 
अनुपमा काफी परेशान होती है किंजल समझ जाती है कि वह छोटी को लेकर परेशान है. अनुपमा फोन करके छोटी की खैर-खबर लेगी. वह बोलेगी कि बेटी के बारे में जानना उसका हक है. अनुपमा जब फोन करेगी तो अनुज के पास आध्या बैठी होगी. अनुज वहां से उठ जाएगा फिर दोनों बात करेंगे. वह अनुपमा को बताएगा कि छोटी ठीक है. 


फिर अनुज तोड़ेगा श्रुति का दिल 
अनुज अनुपमा को बताएगा कि आज उसने वही चश्मा पहना है जो उनसे पहली मुलाकात के समय पहना था. अनुज इशारों-इशारों में अपने प्यार का इजहार करेगा लेकिन अनुज हैरान हो जाएगा जब श्रुति उसके पीछे खड़ी मिलेगी. श्रुति बोलेगी कि उसने सारी बातें सुन ली है. अनुज खुद को शर्मिंदा फील करेगा. लेकिन श्रुति बोलती है कि वह आध्या को इस बारे में नहीं बताएगी. 


अनुपमा की लाइफ में आएगा ट्विस्ट 
यशदीप अनुपमा को  लेकर डांस क्लास जाएगा जहां उसकी मुलाकात दोस्त दिया से होगी. दिया अनुपमा के डांस के काफी इंप्रेस हो जाएगी. वह अनुपमा को डांस सिखाने का ऑफर देगी ताकि इसी बहाने उसकी कमाई हो सके. अनुपमा ये ऑफर ले लेगी. यशदीप अनुपमा को बताएगा कि दिया की एक बेटी थी जो कैंसर से मर गई और वह अब खुद कैंसर से लड़ रही है. 


इसे भी पढ़ें: कैमरा के पीछे मस्ती करते दिखे दिलजीत दोसांझ, 'क्रू' के सेट का BTS वीडियो हुआ वायरल 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.