नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों एक साथ कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. एक तरफ अनुपमा अमेरिका में नई पारी की शुरुआत कर रही हैं तो वहीं शाह परिवार में पाखी टीटू के शादी करने के लिए अपनी सीमा पार कर रही है. पिछले एपिसोड में देखने को मिला था कि अनुज, यशदीप और अनुपमा के रेस्टोरेंट का स्टोल इवेंट लगाने का प्रपोल देता है. आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हद पार करेगी पाखी 
सीरियल में देखने को मिलेगा कि पाखी टीटू से बात करने के लिए उसके घर पहुंच जाएगी, लेकिन टीटू उससे बात नहीं करना चाहेगा. पाखी साफ-साफ बोलेगी कि मैं यहां काम के लिए नहीं बल्कि हमारे बारे में बात करने के लिए आई हूं. क्या कमी है मुझ मैं, मैं उस लड़की से हजार गुणा अच्छी हूं, स्मार्ट हूं और खुद कमाती हूं. इस पर जवाब देते हुए टीटू बोलता है कि तुम्हारे बारे में सोचना तब बनता है जब मैंने तुम्हें और डिंपी को कभी कंपेयर किया हो, मैं डिंपी से प्यार करता हू. डिंपी का नाम सुन पाखी का पारा चढ़ जाएगा. पाखी बोलती है कि मैं तुम्हारे लिए ईशानी को छोड़ दूंगी उसे अधिक को दे दूंगी. पाखी की बाते सुन टीटू को गुस्सा आ जाा है. वह पाखी को घर से जाने के लिए बोल देता है. पाखी टीटू को धमकी देकर जाती है वह उससे शआदी कर रहेगी. 


यशदीप से दिल की बात करेगी अनुपमा 
वहीं अमेरिका में आध्या अनुज को बताती है कि श्रुति के माता-पिता शादी की बात करने के लिए आ रहे हैं. इसके बाद श्रुति अनुज को बोलती है कि वह अपने मां-पापा को सच नहीं बता सकती है. उसे थोड़ा टाइम चाहिए. वहीं अनुपमा यशदीप से दिल की बात करती है. यशदीप को अनुपमा बताती है कि आज उसे भी खुद पर गर्व महसूस हो रहा है. वह लोगों से छिपकर नहीं बैठना चाहती है. वह काम करना चाहती है. ये सुनकर यशदीप खुश हो जाएगा. यशदीप अनुपमा से पुछता है कि अनुज संग काम करने में आपको कोई दिक्कत तो नहीं है. अनुपमा बोलती है कि मुझे काम करना है रिश्तों में नहीं फंसना है. 


टीटू चलेगा चाल 
जब पाखी टीटू के लिए प्यार का पागलपन दिखा थी तब टीटू फोन में सारी बातें रिकॉर्ड लेता है. वह सारी रिकॉर्डिंग अधिक को भेज देता है. इसके बाद अधिक और टीटू पाखी को सबक सिखाने का फैसला करते हैं. आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. 


इसे भी पढ़ें:   VIDEO: शो के बीच में टीवी होस्ट पर क्यों भड़कीं पाकिस्तानी सिंगर, कर दी जमकर पिटाई 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.