नई दिल्ली:Aaliyah Kashyap Engagement: हिंदी फिल्म के डायरेक्टर अनुराग कश्यप (AnuraG Kashyap) की बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) अपनी लव लाइफ को लेकर लाइम लाइट में छाई हुई हैं. अक्सर अपने बोल्ड लुक को लेकर सपरखियों में रहती हैं. बीते दिन आलिया ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे के साथ सगाई कर ली है. ये खबर सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने फैंस के साथ शेयर की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आलिया की सगाई


आलिया कश्यप ने ये खुशखबरी खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की. आलिया ने शेन के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में से एक में ये क्यूट कपल लिपलॉक करते हुए दिखाई दे रहा है. दूसरी फोटो में आलिया अपनी सगाई की रिंग फ्लॉन्ट कर रही हैं. दोनों ही तस्वीरों में कपल बेहद खुश नजर आ रहे हैं. आलिया की इन तस्वीरों पर फैंस भी खूब प्यार लुटा रहे हैं, साथ ही उन्हें सगाई की बधाई भी दे रहे हैं. 


कैप्शन ने जीता दिल


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया कश्यप ने लिखा - 'तो ये हुआ! मेरे सबसे अच्छे दोस्त, मेरे साथी, मेरे सोलमेट और अब मेरे मंगेतर के लिए! तुम मेरे जीवन का एकमात्र प्रेम हो..थैंक्यू ये दिखाने के लिए बिना शर्त प्यार कैसा होता है...



अब मैं अपनी बाकी की सारी लाइफ आपके साथ बिताने के लिए इंतजार नहीं कर सकती, मेरे प्यार...मैं तुम्हें हमेशा और हमेशा के लिए प्यार करती हूं...मंगेतर.' आलिया का ये कैप्शन हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.


अनुराग कश्यप समेत इन लोगों ने दी बधाई


सोशल मीडिया पर आलिया और शेन की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. यूजर्स के साथ-साथ फैमली, दोस्त और बॉलीवुड सितारे आलिया को जमकम मुबारक बाद दे रहे हैं. इसके अलावा आलिया के पिता ने भी इसपर कमेंट किया और लिखा - 'बधाई हो.' इसके अलावा अन्नया पांडे ने लिखा - 'ओमजी'..वहीं एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने इसपर हैरानी जताते हुए लिखा - 'क्या...' वहीं खुशी कपूर ने भी अपनी bff को बधाई दी.


इसे भी पढ़ें:  Aditya Chopra Birthday: रेस्टोरेंट में शुरु हुई थी Aditya Chopra और रानी की प्रेम कहानी, जानें कितनी है नेटवर्थ


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.