नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka sharma)  इन दिनों यूके में अपनी आने वाली फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' (Chakda Xpress) की शूटिंग कर रही हैं. इस बीच अनुष्का कई अलग-अलग तरह के बिस्किट का रिब्यू करती नजर आईं. एक्ट्रेस इन बिस्किट पर फिदा हो गईं. अपनी एक्साइटमेंट में अनुष्का ऐसी गलती कर बैठी की लोगों ने उन्हें फिर पढ़ाई करने की नसीहत तक दे डाली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्ट्रेस ने की थी पोस्ट


अनुष्का शर्मा ने बीते दिन अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया कि वह बिस्किट का रिव्यू करने वाली हैं. इसके बाद उन्होंने एक-एक करके कई सारे बिस्किट का रिव्यू पोस्ट किया.



इसके बाद उन्होंने बताया कि उन्हें कौन सा बिस्किट पसंद आया है और कौन सा नहीं आया. इस बीच अभिनेत्री ने एक जगह बिस्किट की स्पेलिंग गलत लिख दी, जिसके बाद लोगों ने मजे लेने शरू कर दिए.


एक्ट्रेस ने मांगी माफी



लोगों ने एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. जिसके बाद अभिनेत्री ने लोगों से तुरंत माफी मांगी है और आगे बढ़ने की सलाह दी है. अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक और पोस्ट लिखा, 'मेरी गलत स्पेलिंग से अगर किसी को बुरा लगा है तो मैं उन सभी लोगों से माफी मांगना चाहूंगी ,मूव ऑन प्लीज.'


इन प्रोजेक्ट में नजर आएंगी एक्ट्रेस


 फिल्म 'चकदा एक्स्प्रेस' में अनुष्का क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का रोल निभाती नजर आने वाली हैं. फिल्म में उनकी उपब्धियों के साथ ही उनका क्रिकेट के सफर में निजी से लेकर एकेडमिक संघर्ष भी दिखाया जाएगा. इस फिल्म से अनुष्का लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. एक्ट्रेस पिछली बार 2018 में 'जीरो' फिल्म में नजर आई थीं.


ये भी पढ़ें- Video: सीएम एकनाथ शिंदे के घर पहुंचे रणवीर-दीपिका, गणपति बप्पा के किए दर्शन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.