नई दिल्ली: अरबाज खान किसी पहचान के मोहताज नहीं है. 4 अगस्त 1967 में पुणे में अरबाज खान का जन्म हुआ था. अरबाज खान हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बड़ी कामयाबी तो हाासिल नहीं कर पाए लेकिन वह अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. बर्थडे स्पेशल में हम आपको अरबाज खान की पर्सनल लाइफ के रूबरू कराने की कोशिश करेंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मलाइका संग रिश्ते पर क्यों पड़ी दरार 
अरबाज खान अपनी निजी लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. अरबाज और मलाइका की शादी 12 दिसंबर 1988 में हुई थी. दोनों की मुलाकात कॉफी के एक विज्ञापन के दौरान हुई थी. मलाइका पहली मुलाकात में अरबाज को अपना दिल दे चुकी थी. मलाइका ने ही अरबाज को प्रपोज कर दिया था. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में दोनों की शादी और मोहब्बत की मिसाल दी जाती थी. लेकिन शादी के 19 साल बाद साल 2017 में दोनों का तलाक हो गया. 


क्यों हुए अलग 
मलाइका ने एक इंटरव्यू में बताया था कि- मैं उन्हें बहुत प्यार करती हूं. वह बहुत अच्छे इंसान है. मैं आज जो भी हूं उन्होंने ही बनने दिया. जब हमारी शादी हुई थी हम बहुत यंग थे. मुझे लगता है कि मैं भी बदल गई. मैं अपनी लाइफ से कुछ अलग चीजें चाहती थी. कही ना कहीं उन चीजों की कमी है. मैं अगे बढ़ गई. मुझे लगा कि ऐसा तभी हो पाएगा जब में कुछ रिश्ते तोड़ दूंगी. 


दबंग के बाद रिश्ते में आई थी दरार 
मलाइका ने इंटरव्यू में आगे बताया था कि आज हम बेहतर इंसान है. एक दूसरे का सम्मान करते हैं. पहले हम बहुत चिड़चिड़े थे. हमें गुस्सा आ जाता था. हम गुस्सा करते थे, नाराज रहते थे. फराह खान कहती है कि दबंग तक सब ठीक था इसके बाद मतभेद होने लगे. बता दें कि कपल ने आपसी सहमति से तलाक लिया. 


इसे भी पढ़ें: फोटोशूट के लिए आकांक्षा पुरी ने पहनी ट्रांसपेरेंट क्रॉप श्रग, स्टाइलिश लुक पर टिकी नजरें


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.